Updates
  1. अनुसूचित जाति जनजाति पिछड़ा वर्ग को आर्डिनेशन काउंसिल ने गोदरीपारा में मनाया बाबा भीमराव अंबेडकर का जन्मदिवस
  2. कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल के मार्गदर्शन में जिले में बाल विवाह की पूर्णतः रोकथाम हेतु किया गया टास्क फोर्स का गठन,रामनवमी एवं अक्षय तृतीया के अवसर पर बाल विवाह होने की है संभावना
  3. चुनाव प्रचार के दौरान ट्रेक्टर चलाते नजर आए स्वास्थ मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल
  4. रिश्ते को शर्मसार करने का मामला पुलिस ने पिता की हत्या करने वाले बेटे को किया गिरफ्तार।
  5. रविवार शाम जनसेवा अभेद आश्रम नारायणपुर में सप्तमी पूजा के अवसर पर भारी संख्या में जुटे श्रद्धालु , ढोल मंजीरा के साथ निकाली गई माता भगवती जी का डोला।
slider
slider

कौन कहता है आसमान में सुराख नही हो सकता,,एक पत्थर तबियत से उछालो तो यारों!!

news-details

आज का दिन कुनकुरी-: कुनकुरी नगर में कल एक जय स्तम्भ चौक में एक मिनी आर्केस्ट्रा का आयोजन हुआ,, इस आयोजन की कई खास बात रही दो मुख्य बात सीमित साधनों के बाउजूद शाम 5 बजे शुरू हुआ कार्यक्रम निर्बाध रूप से शाम 7 बजे तक चलता रहा,, दूसरी खास बात यह कार्यक्रम नेत्रों से दिव्यांगजनो द्वारा आयोजित किया गया जिसमें दिव्यांग कलाकारों द्वारा अपनी कला का प्रदर्शन कर दर्शकों को बांधे रखा!!

कल हुआ लघु आर्केस्ट्रा के कलाकार दिव्यांग होते हुए भी एक सोच एक परिवर्तन से हमे अवगत करा गया,, कार्यक्रम प्रस्तुत कर रहे कलाकारों द्वारा एक संस्था बना दिव्यांग आवास के रूप में उसे चला रहे हैं जहां दिव्यांग जो ट्रेनों में बस अडडों में भीख मांगकर जीवन यापन करने वाले बच्चों में उनकी रुचि के अनुसार कार्य करा स्वालम्बन की राह प्रशस्त कर मिशाल प्रस्तुत कर रहे हैं हम अपने पूरे समूह की ओर से उन्हें साधुवाद देते हैं!!

whatsapp group
Related news