Updates
  1. ईब नदी व्यपवर्तन योजना से लाभान्वित हो रहे किसान,8 ग्राम के लोगों को हो रहा सब्जी और धान की खेती करने में फायदा,जल संसाधन विभाग का दावा गर्मी में भी ईब नदी व्यपवर्तन योजना से 365.80 हेक्टेयर में हो रहा फसल का उत्पादन
  2. सुरजपुर भुरानीडांड से जशपुर दुलदुला लौट रही बाराती स्कार्पियो साहीडांड के पास महुआ पेड़ जा टकराई,,,सभी घायल
  3. रतलाम/आपराधिक तत्वों के विरुद्ध कलेक्टर बाथम की बड़ी कार्रवाई,एक साथ 33 आरोपी जिला बदर
  4. अष्टप्रहरी अखंडकीर्तन महायज्ञ गरियादोहर में शामिल हुई विधायक गोमती साय,,,,, राम का नाम ही सुख शांति प्रदान करता है - गोमती साय
  5. जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित हुआ भाजपा का महत्वपूर्ण प्रेसवार्ता : पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय सहित जशपुर विधायक ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी भाजपा के संकल्प पत्र पर प्रकाश डालते हुवे मोदी की गारंटी पूरा करने का बात कहा
slider
slider

जिले के 40 चयनित पर्यटक क्षेत्रो में होगा पर्यटन क्षेत्र में बढ़ावा,,,,,सासंद नंदकुमार साय विधायक यू ङी मिंज के बीच उपजे विवाद में विधायक ने नंदकुमार साय से भी सहयोग का बात कहा ।

news-details

 नारायणपुर -: जशपुर जिले के नागलोक में पर्यटन की दस्तक के साथ ही पर्यटन के लिए चयनित कोतेबीरा धाम के कपाट द्वार को लेकर यूडी मिंज और नन्द कुमार साय के आमने सामने शुरू हुए बखेड़े पर विधायक यूडी मिंज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा है उनके द्वारा जो घोषणा की गई थी उस घोषणा के अनुरूप जशपुर  से लोक निर्माण विभाग के एसी सहित चीफ इंजीनियरों की टीम बुलाकर उक्त स्थल का चयन किया गया था,, उक्त स्थान पर हैंगिंग ब्रिज लगना है जिसकी रूपरेखा तैयार हो चुकी है!!


नन्दकुमार साय द्वारा कपाटद्वार के लिए किए गए प्रयास पर उन्होंने कहा भाजपा के दिग्गज नेता नन्दकुमार साय के द्वारा उक्त स्थल को पर्यटन के लिए चुनना महज एक संयोग है उन्होंने नन्दकुमार साय द्वारा कोतेबीरा धाम के लिए किए गए प्रयास को उक्त स्थल के लिए वरदान बताया उन्होंने कहा यह बहुत अच्छी पहल है स्वागत योग्य है यह प्रयास!!


 विधायक यूडी मिंज ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि हमारा प्रयास किसी एक क्षेत्र को पर्यटन के लिए विकसित करना न होकर सम्पूर्ण जिले के पर्यटन स्थलों को संवारना है इसीलिये उन्होंने रायपुर एवम जशपुर की संयुक्त टीम बुलाई थी जिन्होंने सभी स्थलों का मुआयना कर हर स्थल को पर्यटन के रूप में विकसित करने मसौदा तैयार कर उन्हें दिया था !!


उन्होंने भाजपा नेता नन्दकुमार साय के प्रयास की तारीफ करते हुए कहा उनका यह प्रयास क्षेत्र के लिए अनुपम योगदान है पूर्व में 15 साला भाजपा के शासन काल मे पर्यटन विभाग जशपुर में रहते जो कार्य नही हुआ वह कार्य अब भाजपा के सत्ता से जाते ही शुरू हो गया उन्होंने कहा इस विषय पर वे नन्दकुमार साय जी से मिलकर चर्चा करेंगे और साझा प्रयास कर क्षेत्र को विकसित करेंगे!!


युवा व ऊर्जावान विधायक यूडी मिंज की पर्यटन के क्षेत्र में जिले को विकसित करना,, जिले से पलायन को रोकने पर्यटन को स्वरोजगार से जोड़कर रोजगार के अवसर उपलब्ध कराना प्राथमिकता है उनकी खुद की भी रुचि के अनुरूप यह कार्य है जिसकी मॉनिटरिंग वे स्वंय कर रहे हैं!!

whatsapp group
Related news