Updates
  1. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  2. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  3. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  4. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  5. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
slider
slider

रतलाम पुलिस की माने तो जनवरी 2019 से अब तक 17 लाख रुपए से अधिक मूल्य के कुल 122 मोबाइल पुलिस बरामद कर उनके असली मालिकों को सौंप चुकी है।

news-details

भरत शर्मा की रिपोर्ट

आज का दिन न्यूज पोर्टल रतलाम: गुम और चोरी हुए मोबाइल को बरामद कर उन्हे उनके असली मालिकों को सौंपने के लिए रतलाम पुलिस द्वारा चलाए गए विशेष अभियान में पुलिस ने लगभग साढे सात लाख किमत के इक्यावन मोबाइल और बरामद किए है।

रतलाम पुलिस की माने तो जनवरी 2019 से अब तक 17 लाख रुपए से अधिक मूल्य के कुल 122 मोबाइल पुलिस बरामद कर उनके असली मालिकों को सौंप चुकी है। गुरुवार शाम को भी बरामद मोबाइल को पुलिस कंट्रोल रुम पर एसपी गौरव तिवारी द्वारा  उनके मालिकों को सौंपा गया। दिपावली के पूर्व अपना खोया मोबाइल पाकर सभी के चेहरे खिल उठे और सभी ने पुलिस को उनके इस प्रयास के लिए धन्यवाद दिया।

गुरुवार शाम को नए पुलिस कंट्रोल रुम पर एसपी गौरव तिवारी ने बरामद मोबाइलों को सौंपा।  एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि अभियान में 51 मोबाइल और बरामद किए गए है। पुलिस के अनुसार के गुम एंव चोरी गये मोबाईलों की जांच में अधिकांश मोबाईलों में गुम होने संबंधी तथ्य सामने आए  हैं।

राजस्थान, गुजरात से भी मिले मोबाइल

पुलिस के अनुसार गुम हुए मोबाईल मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात के विभिन्न शहरों से बरामद किये गये हैं ।  सभी मोबाईल अलग-अलग व्यक्तियों से प्राप्त हुए हैं एवं उनके द्वारा बताया गया कि मोबाईल उन्हें रोड पर गिरा मिला जिसे उनके द्वारा अज्ञानतावश उपयोग करना बताया ।  पुलिस जांच में सहयोग करने पर पुलिस ने इन लोगों को भविष्य में गुम मोबाईल प्राप्त होने पर निकटम थाने पर जमा करवाने की समझाईश दी ।

whatsapp group
Related news