Updates
  1. अनुसूचित जाति जनजाति पिछड़ा वर्ग को आर्डिनेशन काउंसिल ने गोदरीपारा में मनाया बाबा भीमराव अंबेडकर का जन्मदिवस
  2. कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल के मार्गदर्शन में जिले में बाल विवाह की पूर्णतः रोकथाम हेतु किया गया टास्क फोर्स का गठन,रामनवमी एवं अक्षय तृतीया के अवसर पर बाल विवाह होने की है संभावना
  3. चुनाव प्रचार के दौरान ट्रेक्टर चलाते नजर आए स्वास्थ मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल
  4. रिश्ते को शर्मसार करने का मामला पुलिस ने पिता की हत्या करने वाले बेटे को किया गिरफ्तार।
  5. रविवार शाम जनसेवा अभेद आश्रम नारायणपुर में सप्तमी पूजा के अवसर पर भारी संख्या में जुटे श्रद्धालु , ढोल मंजीरा के साथ निकाली गई माता भगवती जी का डोला।
slider
slider

बैकुंठपुर पुलिस के सहयोग से नशा मुक्ति मंच का सराहनीय अभियान नशीली दवाओं के कारोबारी को धर दबोचा

news-details

संजय गुप्ता की रिपोर्ट

कोरिया जिला मुख्यालय बैकुंठपुर में नशा के खिलाफ छेड़ी गई नशा मुक्ति मंच की मुहिम अब रंग ला रही है। संगठन के मुखबिर जगह जगह फैल गए हैं और जहां भी ड्रग्स बेचा जा रहा है उसकी खबर पुलिस से पहले नशा मुक्ति मंच तक पहुंच रही है।

शुक्रवार की दोपहर नशा मुक्ति मंच के प्रमुख संजय अग्रवाल को खबर मिली कि कलेक्टर बंगला रोड स्थित गोविंद शिशु मंदिर के आगे एक युवक अपनी सेंट्रो कार में बैठकर नशेड़ियों को खांसी का सिरप बेच रहा है। जिसकी जानकारी मिलते ही अग्रवाल ने अपने संघठन के सदस्यों के साथ पुलिस को इसकी सूचना दे दी । पुलिस और नशा मुक्ति मंच के लोगों ने घेराबंदी कर सेंट्रो कार सहित युवक को धर दबोचा। इसके बाद पुलिस ने कार की सीट के पीछे एवं कार के अगले दोनों दरवाजे को फाड़कर पचास शीशी प्रतिबंधित खांसी का सिरप जप्त किया। पकड़े गए आरोपी का नाम परवेज अहमद है। बताया जा रहा है कि यह आदतन ड्रग सप्लायर है तथा इसके पहले भी कई बार पुलिस उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मुहिम के प्रमुख संजय अग्रवाल ने कहा कि समाज के सभी वर्ग के लोगों की सहभागिता से नशे के खिलाफ मुहिम लगातार जारी रहेगी । इसी माह में कोरिया जिले के 6 युवक नशे की हालत में धमतरी जिला के कुरूद में कार एक्सीडेंट में मौत हो गयी तब से जिला में नशा मुक्ति मंच बनाया गया है लगातार नशा के खिलाफ अभियान जारी है ! 

 

संजय अग्रवाल(सामाजिक कार्यकर्ता) 

 विलियम टोप्पो

whatsapp group
Related news