Updates
  1. महिला से फोन-पे के माध्यम से जबरन रकम ट्रांसफर कराने, मोबाईल लूटने व छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
  2. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न करने वालों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करने एसडीएम ने थाना प्रभारी को दिया निर्देश : आचार संहिता का उल्लंघन करने सहित सक्षम अधिकारी से अनुमति प्राप्त किए बगैर धरना प्रदर्शन और नारेबाजी करने मामले में भी कार्यवाही के निर्देश
  3. स्वयं सहायता समूह की महिलाओ ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली:लोगों को मतदान के प्रति किया जागरूक, स्लोगन के माध्यम से ग्रामीणों को वोट का बताया महत्व
  4. मनोनयन/अखिल भारत हिन्दू महासभा ने योगेश मराठा को बनाया इंदौर जिला अध्यक्ष
  5. भाजपा के दिग्गज नेताओं को होगा, जिला मुख्यालय मे एक दिवसीय आगमन, क्षेत्रीय संगठन मंत्री कार्यकर्ताओ से होंगे रूबरू, लोकसभा चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा,
slider
slider

विधायक डॉ. विनय, संगनी एवं प्रेरणा क्लब द्वारा आयोजित रास गरबा एवं डांडिया के पहले दिन बड़ी संख्या में पहुँचे दर्शक

news-details

अफ़सर अली

 

चिरमिरी । नवरात्र पर्व के पावन अवसर पर मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल, संगनी एवं प्रेरणा क्लब द्वारा रास गरबा एवं डांडिया उत्सव बड़े धूम-धाम से आयोजित किया गया जिसमें नगरवासियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। प्रतिभागियों ने गरबा एवं डांडिया प्रतियोगिता में अनेको प्रकार के सुंदर नृत्यों का प्रदर्शन किया । 

यह कार्यक्रम 3 दिनों तक लगातार संगत भवन गोदरीपारा में आयोजित किया जा रहा है जिसमें विजेता टीम का पुरुस्कार 11000, द्वितीय टीम को 7000 तो वही तृतीय टीम को 5000 नगद व इसके आलावा अन्य आकर्षक पुरुस्कारो का भी गरबा में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को वितरण किया जाएगा। वही प्रथम दिन बेस्ट एनर्जेटिक डांस में यूसीका बघेल, बेस्ट ड्रेसेस भूमि नायक, बेस्ट मेकप इंदु को कार्यक्रम के मुख्य अतिथि चिरमिरी थाना प्रभारी विमलेश दुबे व गायत्री बिरहा ने पुरुस्कृत किया। गरबा गीतों पर डांडिया की खनक लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बन गई।

प्रेरणा उड़ान क्लब की अध्यक्ष नीलम राय ने कहा कि धार्मिक महत्व के साथ गरबा रास एवं डांडिया प्रतियोगिता रंग बिखरने के लिए माना जाता है इसे लेकर भक्तो में भी भारी उत्साह देखने को मिलता है । यह आयोजन में सभी आयु सभी वर्ग की महिलाओं के लिए है जिसमे वे अपनी कला को निखार सकते है । उन्होंने कहा कि रास गरबा व डांडिया नृत्य में हमारे क्षेत्र के सभी बेटियां सम्मिलित होकर अपनी कला को निखार सकती है। जिसमें उन्हें पुरुस्कृत भी किया जाएगा।  

 

इस दौरान रीना वर्मा, नीतू जोशी, शिल्पी जैन, कविता महराज, सुषमा श्रीवास्तव, कल्पना जायसवाल, किरण ओझा, अन्नपूर्णा गुप्ता, संजू बघेल, कमलेश कौर, सुनैना आनंद, हरजीत कौर, कमलजीत, अलका द्विवेदी, आरती द्विवेदी, वर्षा बधावन, सुदेश बधावन, कल्पना केशरवानी, रश्मि जायसवाल, अर्चना मित्तल, एकता मित्तल, रेखा जैन, अलका सेठिया, रीता बेदी, विमलेश सलूजा, विधायक प्रतिनिधि शिवांश जैन, अरुण विश्वकर्मा, योगेश साहू, गनी अनवर, चद्रभान बर्मन,  शाहबुद्दीन व अन्य की सहभागिता रही।

whatsapp group
Related news