Updates
  1. स्वयं सहायता समूह की महिलाओ ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली:लोगों को मतदान के प्रति किया जागरूक, स्लोगन के माध्यम से ग्रामीणों को वोट का बताया महत्व
  2. मनोनयन/अखिल भारत हिन्दू महासभा ने योगेश मराठा को बनाया इंदौर जिला अध्यक्ष
  3. भाजपा के दिग्गज नेताओं को होगा, जिला मुख्यालय मे एक दिवसीय आगमन, क्षेत्रीय संगठन मंत्री कार्यकर्ताओ से होंगे रूबरू, लोकसभा चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा,
  4. अवकाश दिवस में खुले रहेंगे प्रदेश के पंजीयन कार्यालय
  5. पत्थलगांव विधायक श्रीमती गोमती साय ने कहा मुख्यमंत्री विष्णुदेव संग होली खेल आम जनता के खिले चेहरे,मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अपनो संग रंगो के महापर्व होली खेले विष्णुदेव साय
slider
slider

नेता प्रतिपक्ष अयाजुद्दीन ने महापौर व पार्षद निधि के आबंटन के लिए नगरीय प्रशासन मंत्री व सचिव को लिखा पत्र

news-details

जुलाई के अंत तक पार्षद व महापौर निधि जारी नही होने पर आंदोलन की दी चेतावनी

"अफ़सर अली"

चिरमिरी: चिरमिरी नगर पालिक निगम के नेता प्रतिपक्ष अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने छत्तीसगढ़ के नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया एवं नगरीय प्रशासन विभाग के सचिव को पत्र लिखकर वर्ष 2019-20 के महापौर एवं पार्षद निधि जल्द आबंटित करने की मांग की है।
अपने पत्र में चिरमिरी नगर पालिक निगम के नेता प्रतिपक्ष अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि नगरीय प्रशासन विभाग द्वारा अब तक वित्तीय वर्ष 2019-20 का महापौर व पार्षद निधि का आबंटन नही किये जाने से क्षेत्र के पार्षदों एवं महापौर द्वारा प्रस्तावित अनेको विकास व निर्माण कार्य रुके हुए है। श्री सिद्दीकी ने अपने पत्र में आगे कहा है कि चूंकि यह वित्तीय वर्ष इस कार्यकाल का अंतिम वर्ष है, इसलिए जनप्रतिनिधियों ने क्षेत्र के विकास व निर्माण कार्यो के लिए पहले से ही कार्ययोजना तैयार कर लिया था । लेकिन नगरीय प्रशासन मंत्रालय द्वारा महापौर व पार्षद निधि का आबंटन नही किये जाने से ये सभी विकास व निर्माण कार्य रुके हुए है।
नेता प्रतिपक्ष श्री सिद्दीकी ने चर्चा करते हुए बताया कि उन्होंने इस संदर्भ में नगर पालिक निगम चिरमिरी के आयुक्त ज्योत्स्ना टोप्पो से भी चर्चा की थी । उन्होंने उच्च अधिकारी से बात कर आश्वश्त किया गया था कि जुलाई माह में पार्षद एवं महापौर की निधि आ जायेगी।
चिरमिरी नगर पालिक निगम के नेता प्रतिपक्ष अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया से चिरमिरी के नगरवासियों के हितों को देखते हुए महापौर व पार्षद निधि का आबंटन यथाशीघ्र कराने की है।
चिरमिरी नगर पालिक निगम के नेता प्रतिपक्ष अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने यह भी कहा है कि यदि जुलाई के अंत तक पार्षद व महापौर निधि जारी नही हुई तो वे निगम के पार्षदों के साथ मिलकर आंदोलन करेंगे।

whatsapp group
Related news