slider
slider

प्रियंका गांधी के गिरफ्तारी के विरोध में युवा कांग्रेस ने हल्दीबाड़ी चौक में किया योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन

news-details

युंका चिरमिरी के अध्यक्ष नितिन सिंह के नेतृत्व में किया गया पुतला दहन, ब्लाक कांग्रेस व महिला कांग्रेस के पदाधिकारी भी हुए शामिल 

अफ़सर अली

चिरमिरी । प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर शुक्रवार की शाम लगभग 6 बजे युवा कांग्रेस के चिरमिरी ब्लाक अध्यक्ष नितिन सिंह (नान) के नेतृत्व में चिरमिरी युवा कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में प्रियंका गांघी के गिरफ्तारी के विरोध में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन किया । इस दौरान ब्लाक कांग्रेस व महिला कांग्रेस के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी अवस्थित रहे ।
उपरोक्त संदर्भ में जानकारी देते हुए युवा कांग्रेस के चिरमिरी ब्लाक अध्यक्ष नितिन सिंह (नान) ने बताया कि दो दिन पूर्व जमीन विवाद को लेकर उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में हुए 10 लोगो के सामूहिक नरसंहार के पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अलोकतांत्रिक तरीके से गिरफ्तार कर लिया जिसका विरोध युवा कांग्रेस पूरे देश मे कर रही है । छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के आह्वान पर चिरमिरी में भी युवा कांग्रेस द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन किया जा रहा है । ब्लाक कांग्रेस कमेटी चिरमिरी के अध्यक्ष सुभाष कश्यप ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार का यह रवैया पूरी तरह से तानाशाही रवैया है जिसे कांग्रेस के लोग बिल्कुल बरदाश्त नही करेंगे । प्रियंका गांधी के इस अलोकतांत्रिक गिरफ्तारी का विरोध कांग्रेस पूरे देश मे करेगी ।
ज्ञात हो कि इस पुतला दहन के कार्यक्रम को देखते हुए पहले से ही कार्यक्रम स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात था लेकिन इसके बावजूद युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता पुलिस को चकमा देकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन करने में सफल हो गए ।
पुतला दहन के इस कार्यक्रम को सफल बनाने में युवा कांग्रेस चिरमिरी ब्लाक के अध्यक्ष नितिन सिंह (नान) के साथ युवा कांग्रेस के मनेंद्रगढ़ विधानसभा उपाध्यक्ष इसरार मोहम्मद (वीरू), राजेश, फिरोज, योगेश साहू, राहुल मालिक, असरफ,रामजी, परवेज व बड़ी संख्या में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता शामिल थे ।
कार्यक्रम में विशेष रुप से ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष कश्यप, युवा कांग्रेस के जिला प्रवक्ता व विधायक प्रतिनिधि शिवंश जैन, उमाशंकर अलगमकर, ओम प्रकाश कश्यप, रामप्यारे चौहान, महिल कांग्रेस से वरिष्ठ नेत्री सिखा सोनी व युवा नेत्री शाहीन खान व अन्य लोग उपस्थित रहे ।

 

whatsapp group
Related news