• भीषण गर्मी में बिजली गुल से ग्रामीण हलाकान,माह भर से किस ग्राम के ग्रामीण खोज रहे बिजली,जानने के लिए पढ़ें-आज का दिन
  • राजू गाइड और नरेंद्र मोदी..!!!
  • गीत बिना मर जाएंगे। पत्तों-सा झर जाएंगे।
  • बाईक ट्रक में भिड़ंत दो की घटना स्थल पर मौके पर मौत एक कि हालत गंभीर
  • पराजय से भयभीत मोदी जी मीडिया को बुला बुलाकर इंटरव्यू दे रहे हैं :-कांग्रेस
  • कांग्रेस की राज्य की सभी 11 लोकसभा सीटों में होगी जीत

दो साल बाद वापसी कर रहीं वलूशा

दो साल बाद वापसी कर रहीं वलूशा

‘फैन’ फिल्म में शाहरुख खान की पत्नी का किरदार निभाने वालीं वलूशा डिसूजा की अगली फिल्म ‘टाइम टू डांस’ कैटरीना कैफ की बहन इजाबेल और सूरज पंचोली के साथ होगी। फिल्म में जहां इसाबेल कैफ एक बॉलरूम डांसर का किरदार निभाती दिखेंगी, वहीं सूरज पंचोली एक स्ट्रीट डांसर का किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म में वलूशा का किरदार क्या होगा, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है।वलूशा पूरे 2 साल के बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। उन्होंने साल 2016 में शाहरुख खान की फिल्म ‘फैन’ में आर्यन खन्ना की पत्नि यानि कि शाहरुख खान की पत्नि का किरदार निभाया था। लोगों को उनकी अदाकारी काफी अच्छी लगी थी।
एथलीट भी रही है वलूशा
वलूशा ने ‘फैन’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। 33 वर्षीया वलूशा के पिता पुर्तगाली मूल के थे तो मम्मी जर्मन मूल की थीं। फैशन डिजाइनर वेंडल रॉडरिक्स ने उन्हें उस समय लॉन्च किया था जब उनकी उम्र सिर्फ 16 साल थी। वलूशा एक अच्छी एथलीट भी रही हैं, और उन्हें आउटडोर गेम खेलने में खूब मजा आता है।
वलूशा ने बड़े डिजाइनर्स के साथ काम किया और मिस इंडिया में उन्हें ‘मिस बॉडी ब्यूटीफुल’ के खिताब से नवाजा गया। वलूशा ने 17 की उम्र में अपना पहला विज्ञापन शाहरुख खान के साथ किया था। यही नहीं लंबे समय बाद वे एक बार फिर शाहरुख के साथ ही एक और विज्ञापन में भी नजर आई थीं, फिर ‘फैन’ में उनकी पत्नी भी बनीं।
डांस की तैयारी शुरु
वलूशा ने मॉडल मार्क रॉबिन्सन के साथ शादी की थी उनके तीन बच्चे शनेल, ब्रुकलिन और सायना हैं पर दोनों 2013 में अलग हो गए थे।इस फिल्म में दर्शकों को एक अच्छी कहानी के साथ-साथ, जबरदस्त डांस भी देखने को मिलेगा। तीनों कलाकारों ने ‘टाइम टू डांस’ की तैयारी भी शुरू कर दी है और अप्रैल के मध्य तक इसकी शूटिंग शुरू हो जायेगी।

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated