• कांग्रेस नेता नितिन भंसाली के शिकायत पर आबकारी विभाग में करोड़ों रुपयों के भ्रष्टाचार करने वाले समुद्र सिंह के ठिकानों पर तड़के सुबह ईओडब्ल्यू की छापेमारी
  • काशी तुम मंदिरों में होती थी कभी, सड़कों पर हो.. क्या देवता स्वर्ग लोक से लौटे हैं..!!!
  • भूपेश बघेल सरकार के 60 दिन के काम के आगे नही चली
  • श्रीलंका ब्लास्ट आई.एस.आई.एस. का अक्षम्य अपराध – रिजवी
  • पूर्व मुख्यमंत्री के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता डीकेएस अस्पताल घोटाला और ओएसडी अरूण बिसेन की पत्नि का वेतन घोटाला उजागर करने पर मुझ पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है : विकास तिवारी
  • जबलपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तनखा के पक्ष में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लेंगे सभायें

कांग्रेसी झूठ के सहारे सत्ता नही पा सकते: शिवरतन शर्मा

कांग्रेसी झूठ के सहारे सत्ता नही पा सकते: शिवरतन शर्मा

रायपुर (एजेंसी)। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व विधायक शिवरतन शर्मा ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पी.एल.पुनिया द्वारा बालोद में प्रेसवार्ता पर प्रतिक्रिया में भाजपा प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार की विकास की गाथा क सामने कांग्रेसियों के झूठ वाचन से कोई फर्क नही पड़ेगा। कांग्रेस पार्टी का कोई भी आरोप आज तक प्रमाणित नही हो पाया और कांग्रेस पार्टी व उनके समर्थकों ने जो भी याचिका कोर्ट में लगाई वो खारिज कर दी गई ।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठे प्रचार का सहारा ले सत्ता में आना चाहते है जो आज के स्मार्ट फोन के युग में संभव नही है। आज हर जानकारी फोन पर उपलब्ध है कांग्रेस के ढोल पीटने से झूठ सच नही हो जाऐगा।
प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी बोलते है मोदी सरकार में 6.50 लाख रोजगार मिला है वही उनके मुख्यमंत्री कहते है कि कर्नाटक में मैंने 15 लाख नौकरी दी है। कांग्रेस पार्टी बताए झूठ कौन बोल रहा है राहुल गांधी या कर्नाटक मुख्यमंत्री । छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल विकास ढूंढ रहे है जबकि भाजपा सरकार की बनाई चमचमाती रोड में फर्राटा से घूम रहे है। कांग्रेस पार्टी झूठ और समाज बांटने की राजनीति छोड़ दे नही तो जनता छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायकों की संख्या दहाई अंक तक नही पहुचंने देगी।

About Aaj Ka Din

One comment

  1. जीतेन्द्र सिन्हा
    May 4th, 2018 11:16

    तो क्या झूठ के सहारे सिर्फ बीजेपी सत्ता में आ सकती है क्या

Leave a reply translated

Translate »