• एक्सक्लूसिव: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान बिरयानी खाने नहीं दाऊद इब्राहिम से गठजोड़ करने गए थे,भाजपा के कई नेताओं का है संबंध दाऊद इब्राहिम से: अबु आसिम आजमी
  • पूर्ण चन्द्र पाढ़ी कोको के नेतृत्व में कल दिल्ली में जमा होंगे छत्तीसगढ़ के युवा कांग्रेसी
  • राहुल गांधी का मजाक उड़ाने का मामला: हरीश लकमा और कोको पाढ़ी के बीच हुई चैटिंग विवादों में, राहुल गांधी लईका है,कांग्रेस को बर्बाद कर दूंगा आदि शब्दों से मचा बवाल
  • हरीश लखमा और कोको पाढ़ी के बीच हुई चैटिंग विवादों में, राहुल गांधी को लेकर किया टिप्पणी से मचा बवाल
  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता श्रीमती बिंदेश्वरी बघेल का मेडिकल बुलेटिन जारी,अगला 36 घंटे काफी अहम्
  • बैकुंठपुर: चोरी के आरोपी समान सहित धराये

अंधड व बारिश सेे जनजीवन हुआ प्रभावित

अंधड व बारिश सेे जनजीवन हुआ प्रभावित

रायगढ़। दिनभर 42 डिग्री तापमान में तप रही धरती को शाम होते-होते तेजी के साथ चली हवाओं ने सुकून दिया। हवाओं का झोंका आते ही बाजार में सजी दुकानें अस्त-व्यस्त होने लगीं, वहीं घर की छतों पर रखी सामग्रियां तितर-बितर हो गईं। वहीं शहर से सटे धनुवारडेरा एकताल मार्ग पर ओले गिरने की भी जानकारी मिली है।
गरज और चमक के साथ आई बदरिया ने जब अपना आंचल लहराया तो तन-मन को झुलसाने वाली गर्मी से राहत मिली, वहीं बूंदाबांदी ने पल-भर में तापमान को 4 डिग्री तक गिरा दिया। लगभग पूरे अंचल में 15 मिनट तक बूंदाबांदी हुई। वहीं कुछ क्षेत्रों में ओले भी बरसे। हालांकि इस मौसम ने राहत दी, परंतु दूसरे दिन के लिए यह मौसम उमस भरा होगा। ठीक इसी तरह रविवार की शाम-रात को भी बारिश हुई थी, जिसका प्रभाव सोमवार को उमस भरी गर्मी के रूप में देखा गया, आज के दिन का तापमान अब तक का सर्वाधिक 42 डिग्री से ऊपर मापा गया था। तेजी के साथ चली हवाओं ने नगर में आए जादूगर गोगिया सरकार एवं मीना बाजार को अधिक प्रभावित किया। वहीं जिन गांवों में साप्ताहिक बाजार लगा हुआ था उन्हें भी दुविधा का सामना करना पड़ा। अचानक आई तेज रफ्तार हवाओं ने बाजारों में लगी दुकानों को अस्तव्यस्त कर दिया।
होडिंग गिरा, कई घंटे रही बत्ती गुल
भारी आंधी तूफान के चलते आज शाम ढिमरापुर क्षेत्र में बड़ा होल्डिंग गिरने सेे एक बड़ा हादसा टल गया। वहीं होर्डिग के विद्युत लाईन में गिरने से आधे शहर की बिजली गुल हो गई। घटना की सूचना मिलते ही विद्युत विभाग के अधिकारी कर्मचारी मौके पर पहुंच गए थे। निगम की घोर लापरवाही के चलते हुई बड़ी घटना। कई लोग बाल बाल बचे।

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated