• एक्सक्लूसिव: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान बिरयानी खाने नहीं दाऊद इब्राहिम से गठजोड़ करने गए थे,भाजपा के कई नेताओं का है संबंध दाऊद इब्राहिम से: अबु आसिम आजमी
  • पूर्ण चन्द्र पाढ़ी कोको के नेतृत्व में कल दिल्ली में जमा होंगे छत्तीसगढ़ के युवा कांग्रेसी
  • राहुल गांधी का मजाक उड़ाने का मामला: हरीश लकमा और कोको पाढ़ी के बीच हुई चैटिंग विवादों में, राहुल गांधी लईका है,कांग्रेस को बर्बाद कर दूंगा आदि शब्दों से मचा बवाल
  • हरीश लखमा और कोको पाढ़ी के बीच हुई चैटिंग विवादों में, राहुल गांधी को लेकर किया टिप्पणी से मचा बवाल
  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता श्रीमती बिंदेश्वरी बघेल का मेडिकल बुलेटिन जारी,अगला 36 घंटे काफी अहम्
  • बैकुंठपुर: चोरी के आरोपी समान सहित धराये

किरोड़ीमल में सांसद गोमती साय के जीत के बाद प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल

किरोड़ीमल में सांसद गोमती साय के जीत के बाद प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल

किरोड़ीमल। आज किरोड़ीमलनगर में रायगढ़ लोकसभा की नव निर्वाचित सांसद श्रीमती गोमती साय नगर वासियों को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का आभार संदेष लेकर पहंुची। नगर वासियों ने उनका जबरदस्त उत्साह से स्वागत किया नगर के अटल चैक पहुंचने पर रायगढ़ ग्रामीण पष्चिम मण्डल के नेताओं और नगर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष और जिला सदस्यता अभियान प्रभारी विजय अग्रवाल, मण्डल अध्यक्ष जय प्रकाष पटेल के नेतृत्व यूवा मोर्चा के गोपेष अग्रवाल, चन्दन शर्मा, अंकित सिदार एवं साथियों द्वारा नारों और पटाखों से स्वागत् किया गया। श्रीमती साय के साथ पूर्व कलेक्टर और प्रदेष भाजपा प्रवक्ता ओ.पी. चैधरी भी पहुंचे। कमल गर्ग और महेष साहू भी पधारे।

उसके उपरांत कार्यक्रम स्थल दुर्गा मंदिर के सामने पहुंचने से पहले श्रीमती साय ने दुर्गा मंदिर में पूजा कर आर्षीवाद प्राप्त किया। सभा स्थल में मण्डल के महिला मोर्चा के नेताओं राधा बाई, बेवी ठाकुर, कमलेष साहू, अनु.जन.जाति मोर्चा के नेताओं अनुज सिदार एवं सुखलाल सिदार के नेतृत्व में जबरदस्त स्वागत किया गया।

आभार रैली में उपस्थित हजारों नागरिकों को संबोधित करते हुए श्रीमती साय ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी को प्रधान मंत्री बनाने और मुझ जैसे महिला को सांसद बनाने के लिये नगरवासियों ने जिस प्रकार एक तरफा यह समर्थन दिया है मैं इसको कभी नहीं भुला पाऊंगी एवं सदा आपके सुख दुख में साथ रहूंगी। उन्होने विष्वास दिलाया कि यहां के विकास में मेरे से जो बन पड़ेगा मैं अवष्य करूंगी। स्वागत् के दौरान श्रीमती साय सभी महिला कार्यकर्ताओं से गले मिलकर धन्यवाद दिया।

सभा को ओ.पी. चैधरी जी ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेष में कांग्रेस की सरकार ने 6 माह में ही जनता का विष्वास खो दिया । अपने एक भी वादे को पूरा नही कर पाने वाली सरकार बदलापुर की राजनीति कर रही है एवं प्रदेष को अराजकता की ओर ले जा रही है।

विजय अग्रवाल, किरोड़ीमलनगर ने संबोधन में बुथवार भाजपा विजय का विवरण देते हुए बताया कि, किस प्रकार कांग्रेस सरकार लोकसभा चुनावों में अपने पराजय का ठीकरा राषन दुकान चलाने वाली महिला सामूहों पर फोड़ना चाहती है। यहां एक नाकाम सरकार चल रही है और अटपटे निर्णय लेकर प्रदेष को पिछड़ेपन की ओर ढ़केल रही है। उन्होने प्रचण्ड समर्थन के लिए नगर की जनता को धन्यवाद दिया। हमेषा की तरह नगर भाजपा के अजय अग्रवाल ने परदे के पीछे ही रहकर समस्त कार्यक्रम को आयोजित कराया।

सभा के बाद आजाद चैक में गोपाल ठाकुर, अनिल सिंह, चिन्तामणी, सचिनराय, खीर साहू, अमित चैहान, देव चैहान, प्रेमलता साहू, पूष्पा विष्वकर्मा, अषोक टोप्पो, लोचन पटेल, मनोज पटेल केराझर, झल्लर सिंह, मोती सिंह चन्द्रा, लखन साहू, अजय राय, षिव प्रकाष वैष्णव, कौषल किषोर चन्द्रा, रतन लाल यादव, पप्पू राय आदि के द्वारा श्रीमती साय का लड्डूओं से तौल कर स्वागत् किया गया।

कार्यक्रम में श्री लोचन पटेल, विजय पटेल, दिनेष उरांव, लाभोराम साहु, ईष्वर पटेल, तारकेष्वर दीवान, राजू पटेल एवं अन्य सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।
उक्त प्रेस विज्ञप्ति मीडिया प्रभारी मनोज पटेल द्वारा जारी की गई।

About Prashant Sahay

Leave a reply translated