• एक्सक्लूसिव: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान बिरयानी खाने नहीं दाऊद इब्राहिम से गठजोड़ करने गए थे,भाजपा के कई नेताओं का है संबंध दाऊद इब्राहिम से: अबु आसिम आजमी
  • पूर्ण चन्द्र पाढ़ी कोको के नेतृत्व में कल दिल्ली में जमा होंगे छत्तीसगढ़ के युवा कांग्रेसी
  • राहुल गांधी का मजाक उड़ाने का मामला: हरीश लकमा और कोको पाढ़ी के बीच हुई चैटिंग विवादों में, राहुल गांधी लईका है,कांग्रेस को बर्बाद कर दूंगा आदि शब्दों से मचा बवाल
  • हरीश लखमा और कोको पाढ़ी के बीच हुई चैटिंग विवादों में, राहुल गांधी को लेकर किया टिप्पणी से मचा बवाल
  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता श्रीमती बिंदेश्वरी बघेल का मेडिकल बुलेटिन जारी,अगला 36 घंटे काफी अहम्
  • बैकुंठपुर: चोरी के आरोपी समान सहित धराये

मदरसे का मौलवी आरोपी यूसुफ 19 से ज्यादा लड़कियों के साथ यौन शोषण करने वाला वृद्ध शिक्षक गिरफ्तार

मदरसे का मौलवी आरोपी यूसुफ 19 से ज्यादा लड़कियों के साथ यौन शोषण करने वाला वृद्ध शिक्षक गिरफ्तार

19 से ज्यादा लड़कियों का यौन शोषण करने वाला 63 साल का टीचर “यूसुफ” गिरफ्तार

तिरुवनंतपुर : नाबालिग बालिकाओं के यौन शोषण के आरोप में केरल पुलिस ने एक मदरसे के मौलवी को गिरफ्तार किया। मदरसे के मौलवी यूसुफ (63) पर 19 से अधिक बालिकाओं के यौन शोषण का आरोप है। यह मामला केरल के कोट्टायम जिले के कोडुनगलनरु में स्थानीय मोहल्ला कमेटी की शिकायत के बाद पुलिस ने मदरसा के मौलवी यूसुफ को हिरासत में लिया है।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया है कि वह अपनी 25 साल की उम्र से बालिकाओं का यौन शोषण कर रहा था। उसने यह भी बताया कि वह अपने बचपन ने यौन शोषण का शिकार हुआ था और अपने यौन उत्पीड़न करने वाले व्यक्ति की बेटी पर यौन हमला कर अपना बदला लिया था।

गौरतलब है कि आरोपी ने यह भी बताया कि बालिकाओं में यौन शोषण के खिलाफ शिकायत करने की समझ नहीं होने और कानून की जानकार नहीं होने के भरोसे उसने इन कारनामों का अंजाम देता था।

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated