• एक्सक्लूसिव: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान बिरयानी खाने नहीं दाऊद इब्राहिम से गठजोड़ करने गए थे,भाजपा के कई नेताओं का है संबंध दाऊद इब्राहिम से: अबु आसिम आजमी
  • पूर्ण चन्द्र पाढ़ी कोको के नेतृत्व में कल दिल्ली में जमा होंगे छत्तीसगढ़ के युवा कांग्रेसी
  • राहुल गांधी का मजाक उड़ाने का मामला: हरीश लकमा और कोको पाढ़ी के बीच हुई चैटिंग विवादों में, राहुल गांधी लईका है,कांग्रेस को बर्बाद कर दूंगा आदि शब्दों से मचा बवाल
  • हरीश लखमा और कोको पाढ़ी के बीच हुई चैटिंग विवादों में, राहुल गांधी को लेकर किया टिप्पणी से मचा बवाल
  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता श्रीमती बिंदेश्वरी बघेल का मेडिकल बुलेटिन जारी,अगला 36 घंटे काफी अहम्
  • बैकुंठपुर: चोरी के आरोपी समान सहित धराये

कर्नाटका बैंक ने बालाजी मेट्रो हास्पिटल को भेंट की एंबुलेंस,रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने पूजा अर्चना कर किया लोकार्पण

कर्नाटका बैंक ने बालाजी मेट्रो हास्पिटल को भेंट की एंबुलेंस,रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने पूजा अर्चना कर किया लोकार्पण

सुधीर चौहान की रिपोर्ट

रायगढ़- कर्नाटका बैंक ने मरीजों की सेवा के लिए बालाजी मेट्रो हास्पिटल को एक सर्वसुविधायुक्त एंबुलेंस भेंट की है। रविवार को बालाजी मेट्रो हास्पिटल परिसर में आयोजित एक सादे समारोह में रायगढ़ के युवा विधायक प्रकाश नायक ने पूजा-अर्चना कर व नारियल फोड़कर एंबुलेंस का लोकार्पण किया। इस अवसर पर उन्होंने कर्नाटका बैंक की इस पहल को सराहा और बालाजी मेट्रो हास्पिटल के चिकित्सा के क्षेत्र में किए जा रहे सेवा कार्यों की तारीफ की।

लोकार्पण समारोह में विधायक प्रकाश नायक के साथ कर्नाटका बैंक रायगढ़ के एजीएम मि. महेश सेठी, बालाजी मेट्रो हास्पिटल के डायरेक्टर डॉ. प्रकाश मिश्रा, डॉ प्रभात पटेल, विधायक प्रतिनिधि राजेश भारद्वाज, युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष राहुल शर्मा सहित पूरा हास्पिटल परिवार मौजूद था। विधायक श्री नायक ने विधि विधान से पूजा अर्चना कर व नारियल फोड़कर एंबुलेंस को लोकार्पित किया। इस अवसर पर उन्होंने सेवा कार्य के क्षेत्र में कर्नाटका बैंक की इस पहल की सराहना करते हुए कहा कि यह अनुकरणीय पहल है। इस एंबुलेंस के माध्यम से गंभीर मरीजों के चिकित्सा में सहुलियत मिलेगी। उन्होंने कहा कि चिकित्सा के क्षेत्र में बालाजी मेट्रो हास्पिटल बेहतर कार्य कर रहा है। उन्होंने डॉ. मिश्रा के निस्वार्थ सेवा की तारीफ की और कहा कि डॉक्टरों के सद्व्यवहार व मुस्कुराहट से ही मरीजों की आधी बीमारी ठीक हो जाती है। उन्होंने कर्नाटका बैंक व हास्टिपल प्रबंधन को इस सेवा कार्य के लिए धन्यवाद दिया।
कर्नाटका बैंक के एजीएम मि. सेठी ने कहा कि हम बालाजी मेट्रो हास्पिटल व यहां के डॉक्टरों की सेवा भावना से प्रभावित हैं। इसी कारण बैंक की ओर से अस्पताल को सर्वसुविधायुक्त एंबुलेंस भेंट की गई है, जो गंभीर मरीजों को अस्पताल तक पहुंचाकर उन्हें राहत देगी।

About Prashant Sahay

Leave a reply translated