• खबर का असर-एक माह से अँधेरे में जीवन काट रहे लोगों की मिली रौशनी,ग्रामीणों ने कहा धन्यवाद आज का दिन
  • कर्नाटका बैंक ने बालाजी मेट्रो हास्पिटल को भेंट की एंबुलेंस,रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने पूजा अर्चना कर किया लोकार्पण
  • अखिल छ ग चौहान कल्याण समिति के तत्वाधान में युवा जागृति सामाजिक जन चेतना मासिक सम्मलेन संपन्न
  • आई जी दुर्ग रेंज की पहल रंग लाने लगी,,,वीडियो कॉल द्वारा पुलिस को सुझाव आने लगा
  • महापौर रेड्डी ने डीएव्ही मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल चिरमिरी में खोलने किया मॉंग
  • हल्दीबाड़ी ग्रामीण बैंक के पास आज लगेगा रोजगार मेला

सोशल मीडिया में खूब बटोर रहे सुर्खियां….मरीजों के परेशान होने की जानकारी जैसे ही मिली स्वास्थ्य मंत्री टीएस की सहरानीय पहल, खुद के खर्चे से मंगवाये 20 कूलर और 3 एसी…लोग तारीफ करते नही थक रहे….देखिये क्या कुछ….

सोशल मीडिया में खूब बटोर रहे सुर्खियां….मरीजों के परेशान होने की जानकारी जैसे ही मिली स्वास्थ्य मंत्री टीएस की सहरानीय पहल, खुद के खर्चे से मंगवाये 20 कूलर और 3 एसी…लोग तारीफ करते नही थक रहे….देखिये क्या कुछ….

रणजीत यादव जशपुर

बिलासपुर: सिम्स की अव्यवस्था और बदहाली की खबरें हर रोज देखने और पढ़ने को मिल रही है,इसके बावजूद जिम्मेदार अधिकारी इस और ध्यान देना जरूरी नहीं समझते हैं। इतनी भीषण गर्मी में सिम्स के मरीज बिना कूलर के रहने को मजबूर हैं। बर्न यूनिट में भी ना तो एसी और ना ही कूलर की व्यवस्था हैं,ऐसे में मरीज के परिजन हाथ में पेपर लिए मरीजों को हवा करते देखे जा सकते हैं।

सिम्स की अव्यवस्था और गर्मी में मरीजों के परेशान होने की जानकारी जैसे ही स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव को मिली उन्होंने अपने समर्थक पंकज सिंह और आशीष मोनू अवस्थी को सिम्स जाकर वहां तुरंत मरीजों के लिए कूलर और एसी की व्यवस्था तत्काल करवाने की बात कही। समर्थकों द्वारा जब इस विषय में जिम्मेदार अधिकारियों से बात की गयी तो आंचार संहिता की बात कहते हुए अभी किसी भी तरह की राशि खर्च नहीं करने की बात कही। इस बारे में जैसे ही स्वास्थ्य मंत्री को जानकारी मिली उन्होंने जिम्मेदार अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि ये सारी व्यवस्था पहले से क्यों नहीं कि गयी थी?

मरीजों की परेशानी को देखते हुए तुरंत स्वास्थ्य मंत्री ने 20 कूलर और 3 एसी मंगवाकर उसका भुगतान स्वयं किया। स्वास्थ्य मंत्री द्वारा किये गए इस कार्य की मरीजों और शहरवासियों ने बहुत प्रशंसा की और इतने दिनों के बाद कल रात को सिम्स में मरीजों ने चैन की नींद ली।
जैसे ही पेपर कटिंग लोगों के पास आई तत्काल ट्विटर और फेसबुक वाट्सअप में छाने लगी भाजपा हो या कांग्रेस सभी बाबा के कार्यों के तारीफ करे बिना रह नही पा रहे हैं।

About yranjeet364@gmail.com

Leave a reply translated