• खबर का असर-एक माह से अँधेरे में जीवन काट रहे लोगों की मिली रौशनी,ग्रामीणों ने कहा धन्यवाद आज का दिन
  • कर्नाटका बैंक ने बालाजी मेट्रो हास्पिटल को भेंट की एंबुलेंस,रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने पूजा अर्चना कर किया लोकार्पण
  • अखिल छ ग चौहान कल्याण समिति के तत्वाधान में युवा जागृति सामाजिक जन चेतना मासिक सम्मलेन संपन्न
  • आई जी दुर्ग रेंज की पहल रंग लाने लगी,,,वीडियो कॉल द्वारा पुलिस को सुझाव आने लगा
  • महापौर रेड्डी ने डीएव्ही मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल चिरमिरी में खोलने किया मॉंग
  • हल्दीबाड़ी ग्रामीण बैंक के पास आज लगेगा रोजगार मेला

हुआ चुनाव का बहिष्कार:-ग्राम पंचायत शिवनाथपुर कुधरापानी के ग्रामीणों ने बिजली की समस्या को लेकर किया लोकसभा चुनाव का बहिष्कार

हुआ चुनाव का बहिष्कार:-ग्राम पंचायत शिवनाथपुर कुधरापानी के ग्रामीणों ने बिजली की समस्या को लेकर किया लोकसभा चुनाव का बहिष्कार

“राजकुमार कण्डरा की रिपोर्टिंग”

ग्राम पंचायत शिवनाथपुर कुधरापानी के ग्रामीणों ने बिजली की समस्या को लेकर किया लोकसभा चुनाव का बहिष्कार
सीतापुर: सरगुजा जिले के सीतापुर ब्लॉक अंतर्गत ग्राम शिवनाथपुर के कुधरापानी के ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव का बहिष्कार कर दिया है। ग्रामीणों ने बिजली की समस्या को लेकर इस लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने का संकल्प लिया है ग्रामीणों का कहना है कि यह हाथी प्रभावित क्षेत्र है ऊपर से यहाँ आजादी के बाद से आज तक इस मोहल्ले में बिजली की कोई व्यवस्था नहीं हुई है जिससे ग्रामीण आक्रोशित होकर इस लोकसभा चुनाव में मतदान नहीं करने का शपथ लिए है।

ग्रामीणों का कहना है कि इस गाँव के मोहल्ले में जनप्रतिनिधि आकर वोट मांगते है और कहते है कि आपकी बिजली की समस्या दूर होगी कहके वोट ले लेते है और बाद में भूल जाते है।

ग्रामीणों ने इस हाथी प्रभावित क्षेत्र में बिजली की समस्या को लेकर प्रशासन और बिजली कार्यालय में भी इसकी शिकायत की थी जो महज आज तक पूरी नहीं हुई।
ग्रामीण बिजली की समस्या से आक्रोशित होकर गाँव के सड़क पर उतर आये है उनका कहना है कि जब तक उनके इस हाथी प्रभावित क्षेत्र में बिजली की प्रबंध नहीं होगी तब तक वे शांत नहीं बैठेंगे।

आपको बता दे कि ग्राम पंचायत शिवनाथपुर के इस कुधरापानी मोहल्ले में लगभग 20 घर है जिसमें 50 से अधिक लोग निवासरित है जिसमें पढ़ने वाले भी कुछ छात्र और युवा है जो बिजली की समस्या से जूझ रहे है।

अब देखना यह होगा कि इस हाथी प्रभावित कुधरापानी मोहल्ले में बिजली की समस्या कब तक दूर हो पाती है क्या ग्रामीण बिजली जैसी बुनियादी सुविधा से वंचित रह जाएंगे।

गाँव के जनप्रतिनिधि भी इन समस्या को लेकर सुध नई ले रहे है।

क्या प्रशासन इनकी यह जरूरत पूरा नहीं करेगी,क्या ग्रामीण बिजली की समस्या से जूझते रहेंगे…क्या ग्रामीण हाथी के दहशत से आज भी अंधेरे में जीवन यापन करेंगे।

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated