• अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर वन मंत्री मोहम्मद अकबर कवर्धा के योग कार्यक्रम में होंगे शामिल
  • क्या संजीव भट्ट को फर्जी मामलों में उम्र कैद हुई है..?
  • बुजुर्गो के साथ भाजयुमो ने मनाया रोशन का जन्मदिन
  • मुस्लिमों को मार रहा हैं चीन,मानव अंगो की कमी को पूरा करने के लिए चीनी जेलों में बंद कैदियों के शरीर का सहारा ले रही चीन
  • पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव कर रहे हैं विभागीय कार्यों की समीक्षा
  • कृषि स्थायी समिति की बैठक 26 जून को

चिरमिरी, एन सी पी एच सब एरिया कार्यालय में पहली बार मनाया गया भीमराव अंबेडकर दिवस

चिरमिरी, एन सी पी एच सब एरिया कार्यालय में पहली बार मनाया गया भीमराव अंबेडकर दिवस

संजय गुप्ता की रिपोर्टिंग//

एस. पी त्रिपाठी (सब-एरिया मैनेजर)

कोरिया जिले के चिरमिरी में स्थित एन.सी.पी.एच कॉलरी के सब-एरिया कार्यालय में आज डॉ भीमराव अंबेडकर जयंती बड़े धूमधाम से मनाई गई। चिरमिरी एरिया के पूरे कॉलरी में से सिर्फ एन.सी.पी.एच कॉलरी में ही प्रथम वर्ष अम्बेडकर जयंती मनाई जा रही है। एन.सी.पी.एच में कार्यरत कर्मचारी एवं अधिकारी सम्मिलित हुए डॉ भीमराव अंबेडकर के छायाचित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर माल्यार्पण किया उंसके उपरांत सभी वक्ताओ ने अपने अपने विचार व्यक्त किया कार्यक्रम में डॉ भीमराव अंबेडकर की पूरी जीवनी को व सारांश में उपस्थित लोगों के समक्ष रखा गया और उनके विचारों को पालन करने की बात कही गई। डॉ भीमराव अंबेडकर जयंती के अवसर पर खदान में निबंध एवं अन्य प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया था जिसमें प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतियोगियों को सब एरिया मैनेजर के करकमलों से पुरस्कार वितरण किया गया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सब एरिया मैनेजर एन.सी.पी.एच एस.पी. त्रिपाठी एवं सभी यूनियन के पदाधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित हुए।

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated