• बुजुर्गो के साथ भाजयुमो ने मनाया रोशन का जन्मदिन
  • मुस्लिमों को मार रहा हैं चीन,मानव अंगो की कमी को पूरा करने के लिए चीनी जेलों में बंद कैदियों के शरीर का सहारा ले रही चीन
  • पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव कर रहे हैं विभागीय कार्यों की समीक्षा
  • कृषि स्थायी समिति की बैठक 26 जून को
  • ऋण एवं प्राथमिकता वाले प्रकरणों की स्वीकृति बैंकर्स अविलम्ब करें: कलेक्टर : डीएलसीसी की बैठक में विभागवार प्रगति की समीक्षा की गई
  • पांचवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को, जनप्रतिनिधि भी होंगे शामिल

जोगी कांग्रेस के प्रदेश मंत्री सोमनाथ दत्ता ने दिया पद व पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

जोगी कांग्रेस के प्रदेश मंत्री सोमनाथ दत्ता ने दिया पद व पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

अफ़सर अली की रिपोर्टिंग//

पार्टी के लोकसभा चुनाव नही लड़ने के निर्णय व कार्यकर्ताओं की मायूसी को बताया कारण

चिरमिरी । छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रदेश मंत्री व कोरिया जिले के युवा व तेजतर्रार नेता सोमनाथ दत्ता ने अपने पद के साथ ही पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से अपना इस्तीफा दे दिया है ।
जनता कांग्रेस से अपना इस्तीफा देने के बाद युवा नेता सोमनाथ दत्ता ने चर्चा करते हुए कहा कि कार्यकर्ता वर्षो की मेहनत के बाद पार्टी के लिए जमीन तैयार करते है लेकिन पार्टी के उपर के नेता बिना कार्यकर्ताओ से कोई सलाह लिए अपना निर्णय लेकर उसके उपर थोप देते है । ऐसे निर्णयों से कार्यकर्ताओ के वर्षों के परिश्रम पर पानी फिर जाता है । जेसीसीजे का लोकसभा चुनाव नही लड़ने का निर्णय भी कुछ ऐसा ही है जिसके कारण कार्यकर्ताओ को भारी मायूसी हुई है । इसी से क्षुब्ध होकर उन्होंने पार्टी से अपना इस्तीफा दिया है ।
ज्ञात हो कि सोमनाथ दत्ता कोरिया के युवा तेजतरार एवं परिश्रम करने वाले नेता माने जाते है । उन्होंने बहुत ही कम समय मे प्रदेश की राजनीति मे अपनी अलग पहचान बनाई है । श्री दत्ता जोगी कांग्रेस का एक मजबुत स्तम्भ माने जाते थे । उनके प्रदेश के सभी बडे नेताओ से अच्छे संबंध थे एव धरातल पर वे आक्रमक नेता के रुप मे जाने जाते है । सोमनाथ दत्ता के जोगी कांग्रेस छोड़ने से जोगी कांग्रेस को बडा नुकसान होगा ।

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated