• अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर वन मंत्री मोहम्मद अकबर कवर्धा के योग कार्यक्रम में होंगे शामिल
  • क्या संजीव भट्ट को फर्जी मामलों में उम्र कैद हुई है..?
  • बुजुर्गो के साथ भाजयुमो ने मनाया रोशन का जन्मदिन
  • मुस्लिमों को मार रहा हैं चीन,मानव अंगो की कमी को पूरा करने के लिए चीनी जेलों में बंद कैदियों के शरीर का सहारा ले रही चीन
  • पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव कर रहे हैं विभागीय कार्यों की समीक्षा
  • कृषि स्थायी समिति की बैठक 26 जून को

दिल्ली के बैरवासमाज ने नरेन्द्र मोदी जी को दोबारा से प्रधानमंत्री बनाने के लिए दिया समर्थन

दिल्ली के बैरवासमाज ने नरेन्द्र मोदी जी को दोबारा से प्रधानमंत्री बनाने के लिए दिया समर्थन

नई दिल्ली, 07 अप्रैल। दिल्ली की लगभग 32 बस्तियों से आए हुए बैरवा समाज के प्रमुख समाज सेवियों के साथ संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन, अनुसूचित जाति मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्री मोहन लाल गिहारा, प्रदेश महामंत्री श्री राहुल गौतम, बैरवा समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नरेन्द्र वंशीवाल, श्री भूपेन्द्र गोटवाल, श्री टेकचंद जी, बैरवा समाज के श्री गौतम कुमार वंशीवाल, श्री भगवान दास बैरवा, श्री विनोद कुमार बैरवा, श्री मोहन मुराड़िया, श्री दीपक बैरवा, श्री बाबू लाल बैरवा, श्री आकाश बैरवा, श्री दौलत बैरवा, श्री विजय बैरवा सहित बैरवा समाज की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं से सैकड़ों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश कार्यालय में बैरवा समाज की विचार गोष्ठी संपन्न हुई।

गोष्ठी में पूरी दिल्ली से आए बैरवा समाज ने कहा कि दिल्ली की सातों सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को बैरवा समाज का अधिक से अधिक वोट दिलवा कर भारी मतों से जिताने का काम करेंगे। साथ ही साथ पूरे भारत में अन्य प्रदेशों में भी जहां-जहां बैरवा समाज रहता है, वहां भाजपा के प्रत्याशियों को जीताकर नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनानेका काम करेंगे।

बैरवा समाज ने संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन को बताया कि राजस्थान व देश के कई राज्यों में बैरवा समाज अनूसुचित जाति की सूची में आता है, लेकिन दिल्ली में बैरवा समाज को ये लाभ नहीं मिल रहा है, क्योंकि बैरवा समाज को दिल्ली में भी अनूसूचित जाति में लाने के लिए केन्द्र सरकार ने कुछ बिदुओं पर स्पष्टिकरण के लिए दिल्ली सरकार को चार वर्ष पूर्व फाइल भेजी थी, बैरवा समाज की फाइल केजरीवाल सरकार ने पिछले चार वर्षों से दबाकर समाज को धोखा दिया है। इससे उनकी दलित विरोधी मंशा जाहिर होती है। यदि केजरीवाल सरकार बैरवा समाज को दिल्ली की अनूसुचित जाति श्रेणी में लाने वाली फाइल को संसोधित कर केन्द्र सरकार के पास भेज दी होती तो आज बैरवा समाज को भी अनूसुचित जाति का लाभ मिल रहा होता और बैरवा समाज के अनुसूचित जाति प्रमाण-पत्र बन रहे होते।

संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने बैरवा समाज को भरोसा दिलाया कि 23 मई को मोदी जी के पुनः प्रधानमंत्री बनने के बाद केन्द्र की मोदी सरकार बैरवा समाज की रूकी हुई फाइल को दिल्ली सरकार से मंगवाकर बैरवा समाज को दिल्ली की अनूसुचित जाति में लाने के लिए लोकसभा, राज्यसभा में पास कराएगी और गजट नोटिफिकेशन जारी करके बैरवा समाज को दिल्ली में अनूसूचित जाति की सूचि में लाकर समाज को न्याय दिलाने का काम करेगी।

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated