• अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर वन मंत्री मोहम्मद अकबर कवर्धा के योग कार्यक्रम में होंगे शामिल
  • क्या संजीव भट्ट को फर्जी मामलों में उम्र कैद हुई है..?
  • बुजुर्गो के साथ भाजयुमो ने मनाया रोशन का जन्मदिन
  • मुस्लिमों को मार रहा हैं चीन,मानव अंगो की कमी को पूरा करने के लिए चीनी जेलों में बंद कैदियों के शरीर का सहारा ले रही चीन
  • पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव कर रहे हैं विभागीय कार्यों की समीक्षा
  • कृषि स्थायी समिति की बैठक 26 जून को

चिरमिरी-खड़गंवा माँ महामाया मंदिर में पूजा अर्चना कर लोकसभा चुनाव में विजयी होने का आशीर्वाद मांगा

चिरमिरी-खड़गंवा माँ महामाया मंदिर में पूजा अर्चना कर लोकसभा चुनाव में विजयी होने का आशीर्वाद मांगा

संजय गुप्ता//

कोरबा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ज्योति नंद दुबे कल खड़गवां,चिरमिरी पहुंचे।

यहां उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों के साथ खड़गवां पहुंचकर मां महामाया मंदिर में मत्था टेका।कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने देश में भाजपा की सरकार बनने व लोकसभा विजयी होने का आशीर्वाद मांगा।
भारतीय जनता पार्टी से कोरबा लोकसभा क्षेत्र में उम्मीदवार बनाए गए ज्योतिनंद दुबे आज खड़गवां पहुंचे ,इस मौके पर उनके साथ छत्तीसगढ़ के पूर्व कैबिनेट मंत्री भैया लाल राजवाड़े ,पूर्व संसदीय सचिव चंपा देवी पावले ,पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल के साथ संगठन से जुड़े कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे। सबसे पहले भाजपा प्रत्याशी ने मां महामाया के मंदिर में मत्था टेका इस मौके पर उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे देश में नरेंद्र मोदी के पक्ष में माहौल है और पूरे हिंदुस्तान के लोग फिर से नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहते हैं। वही उन्हीने यह भी कहा कि कांग्रेस ने श्रीमती ज्योत्सना महंत को अपना उम्मीदवार बनाया है जो चुनाव के बाद दिल्ली और भोपाल में मिलेंगी लेकिन मैं आपको कोरिया जिले की हर चौपाल में मिलूंगा। इस दौरान उन्होंने यह भी दोहराया कि पूरे देश में मोदी फैक्टर हैं और आने वाले लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से भारत में मोदी की सरकार बनेगी ।इस दौरान भाजपा प्रत्याशी ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर लोगों से जन संपर्क किया और उन्हें केंद्र की योजनाओं की जानकारी देते हुए एक बार फिर से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated