• अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर वन मंत्री मोहम्मद अकबर कवर्धा के योग कार्यक्रम में होंगे शामिल
  • क्या संजीव भट्ट को फर्जी मामलों में उम्र कैद हुई है..?
  • बुजुर्गो के साथ भाजयुमो ने मनाया रोशन का जन्मदिन
  • मुस्लिमों को मार रहा हैं चीन,मानव अंगो की कमी को पूरा करने के लिए चीनी जेलों में बंद कैदियों के शरीर का सहारा ले रही चीन
  • पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव कर रहे हैं विभागीय कार्यों की समीक्षा
  • कृषि स्थायी समिति की बैठक 26 जून को

पिछले पांच सालों में भाजपा के सांसद ने नही ली क्षेत्र की जनता की सुध- ज्योत्स्ना महंत

पिछले पांच सालों में भाजपा के सांसद ने नही ली क्षेत्र की जनता की सुध- ज्योत्स्ना महंत

अफ़सर अली//

चिरमिरी में प्रत्याशी श्रीमती ज्योत्स्ना महंत के रोड शो के साथ शुरू हुआ कांग्रेस का प्रचार अभियान

चीप हाउस में श्रीमती महंत के सामने 150 लोगो ने ली कांग्रेस की सदस्यता

चिरमिरी। पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा के नेताओ ने विकास का वादा किया था लेकिन भाजपा के सांसद ने पांच सालों में क्षेत्र की जनता की कोई सुध नही ली ।

उपरोक्त बाते कोरबा लोकसभा से कांग्रेस की प्रत्याशी श्रीमती ज्योत्सना महंत ने चिरमिरी के डोमनहिल के टैक्सी स्टैंड में एक सभा को संबोधित करते हुए कही ।

श्रीमती महंत ने आगे कहा कि आप सभी का मेरे प्रति प्रेम देखकर मुझे आज विश्वास हो गया कि हमारी जीत अब सुनिश्चित है। इसके बाद अन्य वक्ताओं ने कहा कि भाजपा के शासन में क्षेत्र के विकास को लेकर कोई भी उपलब्धियां नहीं रही।
कोरबा लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत के समर्थन में विधायक डाॅ विनय जायसवाल के नेतृत्व में शुक्रवार को रोड शो का आयोजन किया गया। इस रोड शो की शुरुआत जीएम काम्पलेक्स द्वार से हुई। काग्रेंस के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ श्रीमती महंत ने जगन्नाथ मंदिर से होकर पूरे शहर में घूम घूमकर जनसम्पर्क किया। वे गोदरीपारा स्थित विधायक निवास भी पहुंची, जहां विधायक के माता-पिता ने उनका स्वागत किया। इसके बाद गुरुद्वारा काम्पलेक्स के रास्ते डोमनहिल पहुंची। पोड़ी, हल्दीबाड़ी, छोटा बाजार, बड़ा बाजार, आजाद नगर में जगह जगह कार्यकर्ताओं ने महंत का स्वागत बड़े ही उत्साह के साथ किया। चीफ हाउस में काग्रेंस पदाधिकारी बिंदु बलदेव दास के नेतृत्व में करीब 150 लोगों ने काग्रेंस की सदस्यता ली।
श्रीमती महंत के इस रोड शो में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता साथ चल रहे थे। कार्यकर्ता, व्यापारी व आमजन की भीड़ के चलते क्षेत्र की सड़कों पर जाम की स्थिति भी बनी रही। रोड शो के दौरान में सुरक्षा व्यवस्था चाकचौबंद थी। पुलिस जवान सुरक्षा व्यवस्था और ट्रैफिक व्यवस्था संभाले हुए थे।

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated