• कांग्रेस नेता नितिन भंसाली के शिकायत पर आबकारी विभाग में करोड़ों रुपयों के भ्रष्टाचार करने वाले समुद्र सिंह के ठिकानों पर तड़के सुबह ईओडब्ल्यू की छापेमारी
  • काशी तुम मंदिरों में होती थी कभी, सड़कों पर हो.. क्या देवता स्वर्ग लोक से लौटे हैं..!!!
  • भूपेश बघेल सरकार के 60 दिन के काम के आगे नही चली
  • श्रीलंका ब्लास्ट आई.एस.आई.एस. का अक्षम्य अपराध – रिजवी
  • पूर्व मुख्यमंत्री के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता डीकेएस अस्पताल घोटाला और ओएसडी अरूण बिसेन की पत्नि का वेतन घोटाला उजागर करने पर मुझ पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है : विकास तिवारी
  • जबलपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तनखा के पक्ष में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लेंगे सभायें

प्रार्थी पर जानलेवा हमला के बाद, केल्हारी थाना प्रभारी पर आरोपी के ऊपर नरम रुख अख्तियार करने का आरोप

प्रार्थी पर जानलेवा हमला के बाद, केल्हारी थाना प्रभारी पर आरोपी के ऊपर नरम रुख अख्तियार करने का आरोप

संजय गुप्ता//
कोरिया जिले के केल्हारी थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम पंचायत पहाड़ हसवाही में एक युवक ने गांव के ही एक युवक पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया।

तेज कुमार पीड़ित

घटना के बाद आरोपी गांव से फरार हो गया ,वही पीड़ित का मनेन्द्रगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार चल रहा है। पीड़ित के परिजनों ने इस मामले में हल्की धाराओं के तहत अपराध दर्ज करने पर आशंका जताई है कि आरोपी उन पर दोबारा हमला कर सकता है।
केल्हारी थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम पंचायत पहाड़ हसवाही में रहने वाला तेज कुमार अपने घर में था, तभी उसने अपने घर के बगल में लड़ने झगड़ने की आवाज सुनी ।आवाज सुनकर जब वह पड़ोस के घर पहुंचा वहां मौजूद मनीष लकड़ा ने उस पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया।

इस दौरान तेज कुमार ने भागने का काफी प्रयास किया लेकिन उसके कंधे में कुल्हाड़ी की चोट लगने से वह लहूलुहान हो गया और बेहोश होकर वहीं गिर गया। इस घटना के बाद मनीष वहां से फरार हो गया।

जब परिजनों को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने मौके पर जाकर उसे अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे मनेन्द्रगढ़ रेफर कर दिया गया ।इस मामले में पीड़ित के परिजनों का कहना है कि आरोपी युवक पर जिस प्रकार की धाराएं लगाई गई है वह काफी हल्की है ऐसे में वह दुबारा जान लेवा हमला कर सकता है। वहीं पुलिस अधिकारी की डॉक्टर की रिपोर्ट आने के बाद धाराएं बढाने की बात कह रहे हैं।फिलहाल पीड़ित का सरकारी अस्पताल में उपचार जारी है ।

श्रवण टंडन ,थाना प्रभारी केल्हारी

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated

Translate »