• खबर का असर-एक माह से अँधेरे में जीवन काट रहे लोगों की मिली रौशनी,ग्रामीणों ने कहा धन्यवाद आज का दिन
  • कर्नाटका बैंक ने बालाजी मेट्रो हास्पिटल को भेंट की एंबुलेंस,रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने पूजा अर्चना कर किया लोकार्पण
  • अखिल छ ग चौहान कल्याण समिति के तत्वाधान में युवा जागृति सामाजिक जन चेतना मासिक सम्मलेन संपन्न
  • आई जी दुर्ग रेंज की पहल रंग लाने लगी,,,वीडियो कॉल द्वारा पुलिस को सुझाव आने लगा
  • महापौर रेड्डी ने डीएव्ही मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल चिरमिरी में खोलने किया मॉंग
  • हल्दीबाड़ी ग्रामीण बैंक के पास आज लगेगा रोजगार मेला

फिर एक बार मोदी सरकार के ‘विजय संकल्प’ के साथ आज भाजपा दिल्ली प्रदेश में लोकसभा चुनाव कार्यालय का भूमिपूजन हुआ

फिर एक बार मोदी सरकार के ‘विजय संकल्प’ के साथ आज भाजपा दिल्ली प्रदेश में लोकसभा चुनाव कार्यालय का भूमिपूजन हुआ

नई दिल्ली, 25 मार्च। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी के नेतृत्व में और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री श्री रामलाल जी की उपस्थिति में फिर एक बार मोदी सरकार और दिल्ली की सातों सीटें भाजपा जीते के शंखनाद के बीच आज विधिवत हवन पूजा व मंत्रोचारण के साथ भाजपा दिल्ली प्रदेश में लोकसभा चुनाव कार्यालय बनाने का कार्य शुरू हुआ।

इस भूमिपूजन में लोकसभा चुनाव सह-प्रभारी श्री जयभान सिंह पवैया, केन्द्रीय मंत्री डॉ. हर्ष वर्धन, श्री विजय गोयल, प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन, सासंद श्री प्रवेश वर्मा, नेता प्रतिपक्ष श्री विजेन्द्र गुप्ता, प्रदेश महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल, श्री रविन्द्र गुप्ता, श्री राजेश भाटिया एवं अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी और सैकड़ों कार्यकर्ता सम्मिलित हुये।

राष्ट्रीय संगठन महामंत्री श्री रामलाल ने कहा कि आज भूमिपूजन के बाद प्रदेश कार्यालय पर चुनावों से सम्बन्धित काम शुरू हो जायेगा। दिल्ली में 12 मई, 2019 को लोकसभा चुनाव है और दिल्ली की सातों लोकसभा सीट पर भाजपा के उम्मीदवारों की सहायता के लिए कार्यालय तैयार हो रहा है। किसी भी चुनाव को जीतने के लिए चुनाव कार्यालय की भूमिका महत्वपूर्ण रहती है। फिर एक बार मोदी सरकार और दिल्ली की सातों सीटें भाजपा जीतें इस विजय संकल्प के साथ भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत कर रहा है। हम सभी आज से सकारात्मक विचारों के साथ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सबका साथ सबका विकास की नीति को लेकर क्षेत्र में काम करेंगे।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली के चुनावी रण की शुरूआत ईशवर की प्रार्थाना के साथ हम सभी कार्यकर्ताओं ने कर दी है। हम सभी का मात्र एक लक्ष्य है दिल्ली की सातों सीटों पर विजय हासिल कर देश को और अधिक मजबूत सरकार के साथ देश का लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के रूप में देना है। आज हवन के माध्यम से हमने नकारात्मक शक्तियों की आहूति हवन कुण्ड में दी है और भगवान से प्रार्थना की है कि जिनकी बुद्धि भ्रष्ट हो गई है उन्हें सदबुद्धि दे। ये चुनाव ऐतिहासिक है क्योंकि एक तरफ राष्ट्रवादी सोच है और दूसरी तरफ भ्रष्ट नकारात्मक विचारों का गठबंधन विकल्प स्पष्ट है दिल्ली की जनता के सामने और वह फिर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार है।

भाजपा दिल्ली प्रदेश महामंत्री एवं प्रदेश मुख्यालय प्रभारी श्री राजेश भाटिया ने कहा कि आज भूमिपूजन के बाद कार्यालय तैयार करने का काम शुरू हो जायेगा। लोकसभा चुनाव कार्यालय के साथ-साथ प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में भी एक-एक चुनाव कार्यालय बनाया जा रहा है, जिसकी देखरेख भी इसी कार्यालय से होगी। इसके लिए हर लोकसभा क्षेत्र के लिए कार्यालय में एक अलग-अलग रूम बनाए जाएंगे। प्रदेश कार्यलय में आधुनिक तरीके से कट्रोंल रूम सोशल मीडिया एवं मीडिया के वार रूम बनाये जायेगें। पार्टी कार्यालय के अन्दर अलग पोर्टा केबिन और टेन्ट आदि के जरिए विभिन्न व्यवस्थाओं से जुड़े अलग- अलग दफ्तर एवं मीटिंग रूम बनाये जायेगें।

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated