• सांसद नुसरत जंहा हिंदू रीति रिवाज से कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन से की शादी
  • 13 वायुसैनिकों के पार्थिव शवों के अवशेष मिले..,एएन-32 विमान का लापता होने का मामला
  • गुजरात में RS चुनाव : दो सीटों पर अलग- अलग चुनाव के खिलाफ कांग्रेस की याचिका SC ने चुनाव आयोग को नोटिस जारी किया
  • बिलाईगढ़ के कांग्रेस विधायक चंद्रदेव प्रसाद राय के लेटर हेड पर फर्जी हस्ताक्षर कर क्षेत्र के पंचायतो में करोड़ो रुपयो के काम स्वीकृत कराने के आरोप में 2 आरोपी गिरफ्तार..
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कल देश भर में विश्व योग दिवस मनाया जायेगा..
  • उसेंडी शिक्षाकर्मियों के संविलियन पर नुक्ताचीनी करने के बजाय रमन सरकार का चरित्र देखें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा किये गए अभूतपूर्व विकास कार्य को लेकर जनता के बीच जाएगी भाजपा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा किये गए अभूतपूर्व विकास कार्य को लेकर जनता के बीच जाएगी भाजपा

\\अफ़सर अली//

डोमनहिल के रविन्द्र भवन में सम्पन्न हुआ भाजपा का मनेंद्रगढ़ विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन

पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर, सांसद बंशीलाल महतो सहित भाजपा के कई दिग्गज नेता हुए कार्यक्रम में शामिल

चिरमिरी । भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय कमेटी के आह्वान पर समूचे देश भर में आयोजित विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन की कड़ी में बीते दिवस चिरमिरी में भी मनेंद्रगढ़ विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमे मनेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले चिरमिरी मंडल, मनेंद्रगढ़ मंडल, खड़गवां मंडल व सोहागपुर मंडल के मतदान केंद्रों तथा शक्ति केंद्रों के कार्यकर्ता शामिल हुए । कार्यकर्ताओ में आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नए उत्साह और ऊर्जा भरने के लिए यह कार्यक्रम डोमनहिल के रविंद्र समिति संघ परिसर में आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं सहित कोरबा लोकसभा सांसद बंशीलाल महतो, रामपुर विधायक ननकी राम कवंर, भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा, पूर्व मंत्री भैया लाल राजवाड़े, पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल, पूर्व विधायक एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक पटेल, कटघोरा विधानसभा के पूर्व विधायक लखन लाल देवांगन की विशेष उपस्थिति में आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान केंद्र में काबिज भाजपा सरकार द्वारा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में अभूतपूर्व विकास को लेकर जनता के बीच जाने का आह्वान किया गया । मंचासीन समस्त वक्ताओं द्वारा मोदी सरकार के द्वारा किसानों से लेकर सैनिकों तक के पक्ष में लिए गए हितकारी निर्णय तथा आम जनता के विकास और स्वाभिमान की रक्षा हर स्तर पर किए गए प्रयासों और योजनाओं को विस्तार से रखा । मोदी सरकार के द्वारा देश हित में कई अभूतपूर्व एवं ऐतिहासिक निर्णय के दूरगामी परिणाम को लेकर पुनः मोदी सरकार को सत्ता में काबिज करने का आह्वान किया गया । कार्यकर्ताओं को यह भी बताया गया कि केंद्र की सरकार के द्वारा किए गए अथक प्रयास से देश विश्व के अग्रणी देशों में सुमार हुआ जिसका पूरा पूरा श्रेय नरेंद्र मोदी के नेतृत्व जाता है । देश मे हो रहे तेजी से विकास के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाना होगा तथा भारतीय जनता पार्टी की पुनः सरकार बनाने का आग्रह किया जाना चाहिए ।
कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान जिला महामंत्री कृष्णबिहारी जायसवाल, रामेश्वर जी पांडे, भाजयुमो जिलाध्यक्ष संजय सिंह, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष ऊषा वैष्णव, गौरी हथगेन, चिरमिरी मंडल अध्यक्ष द्वारिका जायसवाल, मंडल महामंत्री राजेश सिंह, नरेंद्र साहू, सभापति कार्ति वासो, नेता प्रतिपक्ष अयाजुद्दीन सहित भारी संख्या में मनेंद्रगढ़ विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे .

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated