• कांग्रेस नेता नितिन भंसाली के शिकायत पर आबकारी विभाग में करोड़ों रुपयों के भ्रष्टाचार करने वाले समुद्र सिंह के ठिकानों पर तड़के सुबह ईओडब्ल्यू की छापेमारी
  • काशी तुम मंदिरों में होती थी कभी, सड़कों पर हो.. क्या देवता स्वर्ग लोक से लौटे हैं..!!!
  • भूपेश बघेल सरकार के 60 दिन के काम के आगे नही चली
  • श्रीलंका ब्लास्ट आई.एस.आई.एस. का अक्षम्य अपराध – रिजवी
  • पूर्व मुख्यमंत्री के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता डीकेएस अस्पताल घोटाला और ओएसडी अरूण बिसेन की पत्नि का वेतन घोटाला उजागर करने पर मुझ पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है : विकास तिवारी
  • जबलपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तनखा के पक्ष में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लेंगे सभायें

गुड़गांव में मुस्लिम महिलाएं चिल्लाती रही हाय अल्लाह हाय- अल्लाह और दबंग पीटते रहे

गुड़गांव में मुस्लिम महिलाएं चिल्लाती रही हाय अल्लाह हाय- अल्लाह और दबंग पीटते रहे

गुरुग्राम – हरियाणा के गुरुग्राम के भूपसिंह नगर में कुछ दबंगो ने एक मुस्लिम परिवार की बड़ी बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में कुछ लोग एक मुस्लिम परिवार के घर में घुसकर महिलाओं बच्चों सबकी लाठी डंडों से पिटाई कर रहे हैं। घर की महिलाएं मदद के लिए चीखती चिल्लाती रहीं और वो दबंग सबकी पिटाई करते रहे। उस परिवार को इतनी बुरी तरह से पीटा गया है की परिवार के कई लोग गंभीर रूप से ज़ख़्मी हैं।

इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने करीब दो दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अब तक किसी की भी गिरफ़्तारी नहीं हो पाई है।

बताया जा रहा है इस हमले के पीछे की वजह क्रिकेट के बॉल का लगना बताया जा रहा है। जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक जिस घर पर दबंगों ने हमला किया था वहां के बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे और तभी उनकी गेंद किसी को लग गई। देखते ही देखते कई लोगों ने मुस्लिम परिवार पर हमला बोल दिया। पहले उनके घर पर जमकर पथराव और तोड़फोड़ किया गया, फिर एक साथ करीब दो दर्जन लोग उनके घर में घुस आये और सबकी पिटाई।

जो वीडियो सामने आया है उसमे भी साफ़ दिखाई दे रहा है की कई लोग एक साथ घर के लोगों की पिटाई कर रहे हैं। हमला करने वाले लोगों ने घर की औरतों और बच्चों को भी नहीं बक्शा। घर की लड़कियों ने खुद को छत पर क़ैद कर रखा है और बाहर कई लोग दरवाज़ा तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश कर रहे हैं।

वीडियो में सभी हमलावरों की तस्वीर क़ैद हो चुकी है लेकिन मामला दर्ज होने के कई घंटे बाद भी किसी की गिरफ़्तारी नहीं हो पाई है। वहीँ इलाके के कई मुस्लिम परिवारों ने डर से इलाका छोड़ दिया है।

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated

Translate »