• कांग्रेस नेता नितिन भंसाली के शिकायत पर आबकारी विभाग में करोड़ों रुपयों के भ्रष्टाचार करने वाले समुद्र सिंह के ठिकानों पर तड़के सुबह ईओडब्ल्यू की छापेमारी
  • काशी तुम मंदिरों में होती थी कभी, सड़कों पर हो.. क्या देवता स्वर्ग लोक से लौटे हैं..!!!
  • भूपेश बघेल सरकार के 60 दिन के काम के आगे नही चली
  • श्रीलंका ब्लास्ट आई.एस.आई.एस. का अक्षम्य अपराध – रिजवी
  • पूर्व मुख्यमंत्री के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता डीकेएस अस्पताल घोटाला और ओएसडी अरूण बिसेन की पत्नि का वेतन घोटाला उजागर करने पर मुझ पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है : विकास तिवारी
  • जबलपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तनखा के पक्ष में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लेंगे सभायें

दुनिया की 50 शक्तिशाली महिलाओं की सूची में शामिल हुई प्रियंका चोपड़ा

दुनिया की 50 शक्तिशाली महिलाओं की सूची में शामिल हुई प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ओपरा विन्फ्रे और मेरिल स्ट्रीप समेत अन्य अंतराष्ट्रीय हस्तियों के साथ इस सूची में जगह बनाई है.

लॉस एंजेलिस: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनस यूएसए टुडे की ‘मनोरंजन जगत की 50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं’ की सूची में शामिल हो गई हैं. प्रियंका ने ओपरा विन्फ्रे और मेरिल स्ट्रीप समेत अन्य अंतराष्ट्रीय हस्तियों के साथ इस सूची में जगह बनाई है.

प्रियंका ने अमेरिकी टेलीविजन ड्रामा श्रंखला ‘क्वांटिको’ में एलेक्स पैरिश की भूमिका निभाकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्धि प्राप्त की. उन्होंने एक्शन-कॉमेडी ‘बेवॉच’ से 2017 में हॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस सूची में गायिका बेयॉन्से, टेलीविजन स्टार एलेन डीजेनेरस, ऑस्कर विजेता जेनिफर लॉरेंस और अंतर्राष्ट्रीय पॉप गायिका जेनिफर लोपेज भी शामिल हैं.

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated

Translate »