• सांसद नुसरत जंहा हिंदू रीति रिवाज से कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन से की शादी
  • 13 वायुसैनिकों के पार्थिव शवों के अवशेष मिले..,एएन-32 विमान का लापता होने का मामला
  • गुजरात में RS चुनाव : दो सीटों पर अलग- अलग चुनाव के खिलाफ कांग्रेस की याचिका SC ने चुनाव आयोग को नोटिस जारी किया
  • बिलाईगढ़ के कांग्रेस विधायक चंद्रदेव प्रसाद राय के लेटर हेड पर फर्जी हस्ताक्षर कर क्षेत्र के पंचायतो में करोड़ो रुपयो के काम स्वीकृत कराने के आरोप में 2 आरोपी गिरफ्तार..
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कल देश भर में विश्व योग दिवस मनाया जायेगा..
  • उसेंडी शिक्षाकर्मियों के संविलियन पर नुक्ताचीनी करने के बजाय रमन सरकार का चरित्र देखें

शिक्षक-दो माह से छात्रा से अश्लील बातें करके कर रहा था छेड़छाड़, छात्रा के पिता ने लिखाई थाने में रिपोर्ट

शिक्षक-दो माह से छात्रा से अश्लील बातें करके कर रहा था छेड़छाड़, छात्रा के पिता ने लिखाई थाने में रिपोर्ट

संजय गुप्ता //

जनकपुर. कोरिया जिले के जनकपुर स्कूल में पढऩे वाली 9 वीं कक्षा की एक छात्रा पर वहीं के शिक्षक की बुरी नजर थी। वह पिछले 2 महीने से छात्रा से अश्लील बातें कर छेड़छाड़ करता था। किसी न किसी बहाने वह छात्रा से मिलकर घिनौनी हरकत करता था। वह छात्रा को अकेले अपने रूम पर भी बुलाता था।

यह बात छात्रा ने अपने पिता को बताई। छात्रा के पिता ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।
छात्रा के पिता ने पुलिस को शिकायत पत्र सौंपकर बताया कि उनकी नाबालिग बेटी कक्षा 9वीं में पढ़ती है। वहीं का शिक्षक अनिल पटेल पिछले 2 महीने से बेटी को गंदी-गंदी बातें व अश्लील हरकत कर परेशान करता है और रूम में अकेले बुलाता है।

स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर जाते समय अपनी बाइक में जबरन बैठाता है। कुछ दिन पहले साइकिल वितरण कार्यक्रम में साइकिल लेने गई थी, उस दौरान आरोपी शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को खेत में मिलने बुलाया था।

पुलिस ने किया अपराध दर्ज
पीडि़ता के पिता की शिकायत को गंभीरता से लेकर आरोपी शिक्षक अनिल पटेल के खिलाफ धारा 354(क), 354(ध), आइपीसी 12 पास्को एक्ट एवं धारा 7,5 किशोर बालकों का संरक्षण देखरेख अधिनियम 2015 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated