• कांग्रेस नेता नितिन भंसाली के शिकायत पर आबकारी विभाग में करोड़ों रुपयों के भ्रष्टाचार करने वाले समुद्र सिंह के ठिकानों पर तड़के सुबह ईओडब्ल्यू की छापेमारी
  • काशी तुम मंदिरों में होती थी कभी, सड़कों पर हो.. क्या देवता स्वर्ग लोक से लौटे हैं..!!!
  • भूपेश बघेल सरकार के 60 दिन के काम के आगे नही चली
  • श्रीलंका ब्लास्ट आई.एस.आई.एस. का अक्षम्य अपराध – रिजवी
  • पूर्व मुख्यमंत्री के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता डीकेएस अस्पताल घोटाला और ओएसडी अरूण बिसेन की पत्नि का वेतन घोटाला उजागर करने पर मुझ पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है : विकास तिवारी
  • जबलपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तनखा के पक्ष में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लेंगे सभायें

शिक्षक-दो माह से छात्रा से अश्लील बातें करके कर रहा था छेड़छाड़, छात्रा के पिता ने लिखाई थाने में रिपोर्ट

शिक्षक-दो माह से छात्रा से अश्लील बातें करके कर रहा था छेड़छाड़, छात्रा के पिता ने लिखाई थाने में रिपोर्ट

संजय गुप्ता //

जनकपुर. कोरिया जिले के जनकपुर स्कूल में पढऩे वाली 9 वीं कक्षा की एक छात्रा पर वहीं के शिक्षक की बुरी नजर थी। वह पिछले 2 महीने से छात्रा से अश्लील बातें कर छेड़छाड़ करता था। किसी न किसी बहाने वह छात्रा से मिलकर घिनौनी हरकत करता था। वह छात्रा को अकेले अपने रूम पर भी बुलाता था।

यह बात छात्रा ने अपने पिता को बताई। छात्रा के पिता ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।
छात्रा के पिता ने पुलिस को शिकायत पत्र सौंपकर बताया कि उनकी नाबालिग बेटी कक्षा 9वीं में पढ़ती है। वहीं का शिक्षक अनिल पटेल पिछले 2 महीने से बेटी को गंदी-गंदी बातें व अश्लील हरकत कर परेशान करता है और रूम में अकेले बुलाता है।

स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर जाते समय अपनी बाइक में जबरन बैठाता है। कुछ दिन पहले साइकिल वितरण कार्यक्रम में साइकिल लेने गई थी, उस दौरान आरोपी शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को खेत में मिलने बुलाया था।

पुलिस ने किया अपराध दर्ज
पीडि़ता के पिता की शिकायत को गंभीरता से लेकर आरोपी शिक्षक अनिल पटेल के खिलाफ धारा 354(क), 354(ध), आइपीसी 12 पास्को एक्ट एवं धारा 7,5 किशोर बालकों का संरक्षण देखरेख अधिनियम 2015 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated

Translate »