• रायगढ़ विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन 25 को होगी
  • रायपुर । 23 मार्च: इस देश में सारी विचारधाराओं को आज़माया जा चुका है. अब समय भगत सिंह और डॉ अंबेडकर के विचारों को आज़माने का है. ये विचार हैं वरिष्ठ पत्रकार उर्मिलेश के.
  • बलोदा बाजार की गिधौरी बस स्टैंड के पास चलती ट्रक में लगी आग
  • यूपी से आये फ़ाग गायकों के गीत पर विधायक डॉ. विनय ने समर्थकों के साथ मनाई होली
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा किये गए अभूतपूर्व विकास कार्य को लेकर जनता के बीच जाएगी भाजपा
  • नशे में धुत युवक करना चाह रहे थे घिनौना काम,विफल होने पर दिए ऐसे घटना को अंजाम की जानकार सबकी रूहें कांप जायेगी,विस्तार से जानने के लिए पढ़ें-आज का दिन

छत्तीसगढ़ में 5 प्रत्यासियों का नाम कांग्रेस ने किया फायनल,आज का दिन के खबर पर एक बार फिर लगी मुहर

छत्तीसगढ़ में 5 प्रत्यासियों का नाम कांग्रेस ने किया फायनल,आज का दिन के खबर पर एक बार फिर लगी मुहर

रायपुर-आज का दिन के खबर पर एक बार फिर से मुहर लगी है,आज का दिन ने शनिवार शाम राज्य के लोकसभा सीटों में प्रत्यासियों के नामों का एलान किया था,जिसमें एकमात्र रायगढ़ लोकसभा सीट को छोड़ दें तो शेष सभी सीटों में प्रत्यासियों का नाम वही है जो कांग्रेस ने घोषित किया है।

विदित हो की कांग्रेस ने शनिवार की देर रात्रि राज्य के 5 लोकसभा सीटों में प्रत्यासियों के नामों का एक लिस्ट जारी किया है। इसमें रायगढ़ लोकसभा सीट से धरमजयगढ़ विधायक लालजीत राठिया को प्रत्यासी घोषित किया गया है,वहीँ अम्बिकापुर लोकसभा सीट से वर्तमान विधायक खेलसाय सिंह को प्रत्यासी बनाया गया है।इसी प्रकार बस्तर लोकसभा सीट से दीपक बैज को,जांजगीर लोकसभा सीट से रवि भारद्वाज को और कांकेर से ब्रिजेश साहू का नाम अधिकृत प्रत्यासी के रूप में जारी किया गया है।कांग्रेस ने शनिवार को देश के 27 लोकसभा सीटों में प्रत्यासी के नामों का लिस्ट जारी किया है। 27 सीटों के इस लिस्ट में अरुणाचल प्रदेश के 2,केरल के 12,छत्तीसगढ़ के 5 , यूपी के 7 और अंडमान निकोबार की 1सीट के लिए उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया।

शनिवार की शाम आज का दिन के द्वारा प्रकाशित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

कांग्रेस में गिरीश देवांगन रायपुर लोकसभा से लगभग प्रत्यासी तय-किसी भी समय हो सकता है घोषणा

About Prashant Sahay

Leave a reply translated

Newsletter