• भीषण गर्मी में बिजली गुल से ग्रामीण हलाकान,माह भर से किस ग्राम के ग्रामीण खोज रहे बिजली,जानने के लिए पढ़ें-आज का दिन
  • राजू गाइड और नरेंद्र मोदी..!!!
  • गीत बिना मर जाएंगे। पत्तों-सा झर जाएंगे।
  • बाईक ट्रक में भिड़ंत दो की घटना स्थल पर मौके पर मौत एक कि हालत गंभीर
  • पराजय से भयभीत मोदी जी मीडिया को बुला बुलाकर इंटरव्यू दे रहे हैं :-कांग्रेस
  • कांग्रेस की राज्य की सभी 11 लोकसभा सीटों में होगी जीत

सनातन धर्म मन्दिर परिसर में जगन्नाथ महाप्रभु संग आचार्य सहित भक्तों ने शुरू की होली महोत्सव

सनातन धर्म मन्दिर परिसर में  जगन्नाथ महाप्रभु संग आचार्य सहित भक्तों ने शुरू की होली महोत्सव

कुनकुरी आज का दिन -: कुनकुरी नगर के स्थानीय सनातन धर्म मन्दिर परिसर में स्थित भगवान जगन्नाथ महाप्रभु के मंदिर में भगवान की विशेष पूजा अर्चना की गई ततपश्चात भगवान को मन्दिर के पुजारी द्वारा सर्वप्रथम गुलाल लगा फ़ाग महोत्सव प्रारम्भ किया गया जिसके पश्चात भक्तों ने महाप्रभु जी के साथ होली खेल होली का स्वागत किया!!

नवनिर्मित बने जगन्नाथ महाप्रभु जी के मंदिर के आचार्य ने बताया महाप्रभु जगन्नाथ जी के सानिध्य में भक्तों द्वारा 5 दिवसीय होली यहां खेली जाएगी,, पूरी स्थित जगन्नाथ महाप्रभु के मंदिर की तरह यहां भी उसी पूरी से आये आचार्य जी के द्वारा पूजन तथा महाआरती प्रतिदिन होती है महाप्रभु को प्रतिदिन भोग लगता है एवं मन्दिर का ध्वज प्रतिदिन बदला जाता है!!

भक्त भुनेश्वर मिश्रा ने बताया पूरी स्थित जगन्नाथ महाप्रभु जी के मंदिर की तर्ज पर कुनकुरी में इस तरह के आयोजन होना गौरव की बात है,, कई सालों के इन्तिज़ार के बाद जगन्नाथ महाप्रभु का भव्य मंदिर बनकर तैयार हुआ है जिसके दर्शन मात्र से ही भक्त आनन्दित हो रहे हैं!!

इस अवसर पर सनातन धर्म समिति के श्याम सुंदर बंग,, इंदर हेड़ा,, रामसेवक साय,, समेत नगर के गणमान्य नीलाम्बर नन्दे,, अरविंद नन्दे,, डी एन मिश्रा,,आदि सहित बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे शामिल हुए!!

About Prashant Sahay

Leave a reply translated