• रायगढ़ विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन 25 को होगी
  • रायपुर । 23 मार्च: इस देश में सारी विचारधाराओं को आज़माया जा चुका है. अब समय भगत सिंह और डॉ अंबेडकर के विचारों को आज़माने का है. ये विचार हैं वरिष्ठ पत्रकार उर्मिलेश के.
  • बलोदा बाजार की गिधौरी बस स्टैंड के पास चलती ट्रक में लगी आग
  • यूपी से आये फ़ाग गायकों के गीत पर विधायक डॉ. विनय ने समर्थकों के साथ मनाई होली
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा किये गए अभूतपूर्व विकास कार्य को लेकर जनता के बीच जाएगी भाजपा
  • नशे में धुत युवक करना चाह रहे थे घिनौना काम,विफल होने पर दिए ऐसे घटना को अंजाम की जानकार सबकी रूहें कांप जायेगी,विस्तार से जानने के लिए पढ़ें-आज का दिन

सनातन धर्म मन्दिर परिसर में जगन्नाथ महाप्रभु संग आचार्य सहित भक्तों ने शुरू की होली महोत्सव

सनातन धर्म मन्दिर परिसर में  जगन्नाथ महाप्रभु संग आचार्य सहित भक्तों ने शुरू की होली महोत्सव

कुनकुरी आज का दिन -: कुनकुरी नगर के स्थानीय सनातन धर्म मन्दिर परिसर में स्थित भगवान जगन्नाथ महाप्रभु के मंदिर में भगवान की विशेष पूजा अर्चना की गई ततपश्चात भगवान को मन्दिर के पुजारी द्वारा सर्वप्रथम गुलाल लगा फ़ाग महोत्सव प्रारम्भ किया गया जिसके पश्चात भक्तों ने महाप्रभु जी के साथ होली खेल होली का स्वागत किया!!

नवनिर्मित बने जगन्नाथ महाप्रभु जी के मंदिर के आचार्य ने बताया महाप्रभु जगन्नाथ जी के सानिध्य में भक्तों द्वारा 5 दिवसीय होली यहां खेली जाएगी,, पूरी स्थित जगन्नाथ महाप्रभु के मंदिर की तरह यहां भी उसी पूरी से आये आचार्य जी के द्वारा पूजन तथा महाआरती प्रतिदिन होती है महाप्रभु को प्रतिदिन भोग लगता है एवं मन्दिर का ध्वज प्रतिदिन बदला जाता है!!

भक्त भुनेश्वर मिश्रा ने बताया पूरी स्थित जगन्नाथ महाप्रभु जी के मंदिर की तर्ज पर कुनकुरी में इस तरह के आयोजन होना गौरव की बात है,, कई सालों के इन्तिज़ार के बाद जगन्नाथ महाप्रभु का भव्य मंदिर बनकर तैयार हुआ है जिसके दर्शन मात्र से ही भक्त आनन्दित हो रहे हैं!!

इस अवसर पर सनातन धर्म समिति के श्याम सुंदर बंग,, इंदर हेड़ा,, रामसेवक साय,, समेत नगर के गणमान्य नीलाम्बर नन्दे,, अरविंद नन्दे,, डी एन मिश्रा,,आदि सहित बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे शामिल हुए!!

About Prashant Sahay

Leave a reply translated

Newsletter