• बुजुर्गो के साथ भाजयुमो ने मनाया रोशन का जन्मदिन
  • मुस्लिमों को मार रहा हैं चीन,मानव अंगो की कमी को पूरा करने के लिए चीनी जेलों में बंद कैदियों के शरीर का सहारा ले रही चीन
  • पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव कर रहे हैं विभागीय कार्यों की समीक्षा
  • कृषि स्थायी समिति की बैठक 26 जून को
  • ऋण एवं प्राथमिकता वाले प्रकरणों की स्वीकृति बैंकर्स अविलम्ब करें: कलेक्टर : डीएलसीसी की बैठक में विभागवार प्रगति की समीक्षा की गई
  • पांचवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को, जनप्रतिनिधि भी होंगे शामिल

कोरिया-यात्रियों से भरी तेज रफ्तार बस खेत में पलटी,मच गई चीख-पुकार,टाइम कवर करने के चक्कर में हुआ हादसा…,

कोरिया-यात्रियों से भरी तेज रफ्तार बस खेत में पलटी,मच गई चीख-पुकार,टाइम कवर करने के चक्कर में हुआ हादसा…,

संजय गुप्ता//

बैकुंठपुर से कटघोरा तक चलने वाली बस में सवार थे यात्री, यात्रियों का कहना- खटारा हो चुकी है बस

बैकुंठपुर से कटघोरा चलने वाली गुप्ता यात्री बस शनिवार की दोपहर लगभग 3.30बजे ग्राम पंचायत मुगुम में अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें कई यात्री घायल हो गए।

घायलों को उपचार के लिए पोड़ी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एम्बुलेंस के माध्यम से लाया गया, यहां मामूली चोट वाले यात्रियों को मामूली चोट के बाद छुट्टी दे दी गई। वहीं कोरबी के फूलसर निवासी केवला सिंह की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया गया।

कोरिया जिले के बैकुंठपुर से कटघोरा चलने वाली गुप्ता यात्री बस अपने निर्धारित समय से बैकुंठपुर से रवाना तो हुई लेकिन खटारा बस रास्ते में खराब हो गई थी। उसे चालक ने सुधार कर गंतव्य की ओर रवाना किया।

एक घंटा लेट होने की वजह से टाइम कवर करने के फेर में चालक काफी तेज गति से वाहन चला रहा था। इसी दौरान ग्राम मुगुम में मोड़ पर बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे से यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई। बस के सामने का शीशा तोड़कर घायल यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया।

ग्रामीणों ने पोड़ी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को सूचना दी गई सूचना मिलते ही तत्काल एम्बुलेंस को घटना स्थल रवाना किया और मरीजों अस्पताल लाकर उपचार किया गया। एक यात्री को जिला अस्पताल रेफर किया गया। यात्रियों ने आरोप लगाया गुप्ता ट्रेवल की अधिकांश बसें कंडम हो चुकी हैं, फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated