• भीषण गर्मी में बिजली गुल से ग्रामीण हलाकान,माह भर से किस ग्राम के ग्रामीण खोज रहे बिजली,जानने के लिए पढ़ें-आज का दिन
  • राजू गाइड और नरेंद्र मोदी..!!!
  • गीत बिना मर जाएंगे। पत्तों-सा झर जाएंगे।
  • बाईक ट्रक में भिड़ंत दो की घटना स्थल पर मौके पर मौत एक कि हालत गंभीर
  • पराजय से भयभीत मोदी जी मीडिया को बुला बुलाकर इंटरव्यू दे रहे हैं :-कांग्रेस
  • कांग्रेस की राज्य की सभी 11 लोकसभा सीटों में होगी जीत

पुलवामा हमले के मद्देनजर आरजेडी नहीं मनायेगी होली…// लालू यादव जेल से ही तैयार करेंगे प्रत्याशियों की सूची

पुलवामा हमले के मद्देनजर आरजेडी नहीं मनायेगी होली…// लालू यादव जेल से ही तैयार करेंगे प्रत्याशियों की सूची

पटना: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नीत महागठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर कवायद तेज हो गई है. शनिवार को यहां राजद की संसदीय बोर्ड की बैठक में पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद को प्रत्याशियों के चयन और सीट बंटवारे के लिए अधिकृत किया गया. राजद अध्यक्ष की गैर हाजरी में हुई बैठक की जानकारी देते हुए प्रदेशाध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने बताया कि बैठक में कुल चार प्रस्ताव पारित किए गए हैं.

उन्होंने कहा कि बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के चयन, समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ तालमेल और सीट बंटवारे के लिए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को अधिकृत किया गया. उन्होंने कहा कि बैठक में बिहार की सभी 40 सीटों पर महागठबंधन के प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए नेताओं को सहयोग करने का प्रस्ताव पारित किया गया है.

पूर्वे ने कहा कि बैठक में पुलवामा आतंकी हमले को लेकर राजद ने इस साल होली नहीं मनाने का भी प्रस्ताव पारित किया है. उन्होंने बताया कि बैठक में राज्यसभा सांसद मनोज झा ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर होली नहीं मनाने का प्रस्ताव रखा, जिस पर बैठक में शामिल लोगों ने सहमति जताई.

इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, मीसा भारती सहित कई बड़े नेताओं ने भाग लिया. इस बैठक में हालांकि राजद के नेता और पूर्व स्वास्थ मंत्री तेजप्रताप यादव उपस्थित नहीं हुए. उल्लेखनीय है कि चारा घोटाले के कई मामलों में दोषी पाए जाने के बाद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद रांची की एक जेल में सजा काट रहे हैं. फिलहाल तबीयत खराब होने के बाद उनका इलाज रांची के एक अस्पताल में चल रहा है.

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated