• रायगढ़ विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन 25 को होगी
  • रायपुर । 23 मार्च: इस देश में सारी विचारधाराओं को आज़माया जा चुका है. अब समय भगत सिंह और डॉ अंबेडकर के विचारों को आज़माने का है. ये विचार हैं वरिष्ठ पत्रकार उर्मिलेश के.
  • बलोदा बाजार की गिधौरी बस स्टैंड के पास चलती ट्रक में लगी आग
  • यूपी से आये फ़ाग गायकों के गीत पर विधायक डॉ. विनय ने समर्थकों के साथ मनाई होली
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा किये गए अभूतपूर्व विकास कार्य को लेकर जनता के बीच जाएगी भाजपा
  • नशे में धुत युवक करना चाह रहे थे घिनौना काम,विफल होने पर दिए ऐसे घटना को अंजाम की जानकार सबकी रूहें कांप जायेगी,विस्तार से जानने के लिए पढ़ें-आज का दिन

पुलवामा हमले के मद्देनजर आरजेडी नहीं मनायेगी होली…// लालू यादव जेल से ही तैयार करेंगे प्रत्याशियों की सूची

पुलवामा हमले के मद्देनजर आरजेडी नहीं मनायेगी होली…// लालू यादव जेल से ही तैयार करेंगे प्रत्याशियों की सूची

पटना: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नीत महागठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर कवायद तेज हो गई है. शनिवार को यहां राजद की संसदीय बोर्ड की बैठक में पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद को प्रत्याशियों के चयन और सीट बंटवारे के लिए अधिकृत किया गया. राजद अध्यक्ष की गैर हाजरी में हुई बैठक की जानकारी देते हुए प्रदेशाध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने बताया कि बैठक में कुल चार प्रस्ताव पारित किए गए हैं.

उन्होंने कहा कि बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के चयन, समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ तालमेल और सीट बंटवारे के लिए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को अधिकृत किया गया. उन्होंने कहा कि बैठक में बिहार की सभी 40 सीटों पर महागठबंधन के प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए नेताओं को सहयोग करने का प्रस्ताव पारित किया गया है.

पूर्वे ने कहा कि बैठक में पुलवामा आतंकी हमले को लेकर राजद ने इस साल होली नहीं मनाने का भी प्रस्ताव पारित किया है. उन्होंने बताया कि बैठक में राज्यसभा सांसद मनोज झा ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर होली नहीं मनाने का प्रस्ताव रखा, जिस पर बैठक में शामिल लोगों ने सहमति जताई.

इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, मीसा भारती सहित कई बड़े नेताओं ने भाग लिया. इस बैठक में हालांकि राजद के नेता और पूर्व स्वास्थ मंत्री तेजप्रताप यादव उपस्थित नहीं हुए. उल्लेखनीय है कि चारा घोटाले के कई मामलों में दोषी पाए जाने के बाद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद रांची की एक जेल में सजा काट रहे हैं. फिलहाल तबीयत खराब होने के बाद उनका इलाज रांची के एक अस्पताल में चल रहा है.

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated

Newsletter