• रायगढ़ विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन 25 को होगी
  • रायपुर । 23 मार्च: इस देश में सारी विचारधाराओं को आज़माया जा चुका है. अब समय भगत सिंह और डॉ अंबेडकर के विचारों को आज़माने का है. ये विचार हैं वरिष्ठ पत्रकार उर्मिलेश के.
  • बलोदा बाजार की गिधौरी बस स्टैंड के पास चलती ट्रक में लगी आग
  • यूपी से आये फ़ाग गायकों के गीत पर विधायक डॉ. विनय ने समर्थकों के साथ मनाई होली
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा किये गए अभूतपूर्व विकास कार्य को लेकर जनता के बीच जाएगी भाजपा
  • नशे में धुत युवक करना चाह रहे थे घिनौना काम,विफल होने पर दिए ऐसे घटना को अंजाम की जानकार सबकी रूहें कांप जायेगी,विस्तार से जानने के लिए पढ़ें-आज का दिन

चढ़ावे के लिए हुई थी बुजुर्ग की हत्या,आरोपी गिरफ्तार

चढ़ावे के लिए हुई थी बुजुर्ग की हत्या,आरोपी गिरफ्तार

जगनेर, आगरा से मनोज कुमार गर्ग

बुजुर्ग की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

मंदिर में खून सना डंडा मिलने से खुली घटना

आरोपी गूंगा पुलिस की हिरासत में

मंदिर में सफाई करने वाला गूंगा उर्फ उत्तम निकला आरोपी

मंदिर में चढ़ावे की हिस्सेदारी को लेकर हुई थी वृद्ध की हत्या


आगरा।बीती शाम थाना जगनेर क्षेत्र के बडिगंवा बुजुर्ग गांव में हुई वृद्ध की हत्या का कुछ घण्टो के अंदर एसपी ग्रामीण ने खुलासा कर दिया।एसपी ग्रामीण ने घटनास्थल के पास ही मंदिर का निरीक्षण किया और वहां उन्हें घटना में प्रयुक्त खून सना डंडा मिल गया जिसके बाद घटना की कलई खुलती चली गयी।घटना किसी और ने नही बल्कि मंदिर की साफ सफाई करने वाले युवक ने की थी।युवक मंदिर के चढ़ावे में हिस्सेदारी को लेकर बुजुर्ग से रंजिश मानता था।पुलिस ने युवक को उसके रिश्तेदार के यहां से गिरफ्तार कर लिया है।

बीती शाम चार बजे के लगभग जगनेर थाना अंतर्गत बरिगवा में 70 वर्षीय बुजुर्ग अनार सिंह का खून से लतपथ शव घर के निकट धर्मशाला में मिला था। बुजुर्ग की पीट पीट कर हत्या की गई थी।सूचना पर एसपी ग्रामीण रवि कुमार, सीओ सर्किल वीर कुमार और थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया। मौके पर आए डॉग स्वाट और फोरेंसिक टीम को कुछ खास नही नजर आया।इसके बाद शक के आधार पर एसपी ग्रामीण रवि कुमार अकेले ही धर्मशाला के पास बने मंदिर में घुस गए जहां पड़ताल करने पर उन्हें खून सना डंडा नजर आ गया और हत्या की गुत्थी सुलझ गयी।पुलिस को जांच में पता चला कि बुजुर्ग अनारसिंह मंदिर में पूजा पाठ करता था और मंदिर की साफ सफाई गांव का ही उत्तम उर्फ गूंगा करता था। गूंगा बुजुर्ग से चढ़ावे में हिस्सेदारी को लेकर रंजिश रखता था, घटना के बाद से वो गांव से फरार था,पुलिस ने उसे उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल लिया।पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ कर रही है।परिजनों ने गूंगा उर्फ उत्तम के खिलाफ तहरीर दी है।

बाईट एसपी ग्रामीण रवि कुमार

मृतक का फोटो

मंदिर में चढ़ावे की हिस्सेदारी को लेकर हुई थी वृद्ध की हत्या

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated

Newsletter