• हिदायतुल्लाह राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय “एचएनएलयू” में आंदोलनरत सफाई कर्मचारियों की मांगी गई मांगे
  • अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर वन मंत्री मोहम्मद अकबर कवर्धा के योग कार्यक्रम में होंगे शामिल
  • क्या संजीव भट्ट को फर्जी मामलों में उम्र कैद हुई है..?
  • बुजुर्गो के साथ भाजयुमो ने मनाया रोशन का जन्मदिन
  • मुस्लिमों को मार रहा हैं चीन,मानव अंगो की कमी को पूरा करने के लिए चीनी जेलों में बंद कैदियों के शरीर का सहारा ले रही चीन
  • पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव कर रहे हैं विभागीय कार्यों की समीक्षा

बौखलाए पाकिस्तान का नया आरोप,हमारी जलसीमा में घुस रही थी भारतीय पनडुब्बी

इस्लामाबाद। आतंकवाद के मुद्दे पर पूरे विश्व में फजीहत करवा चुके पाकिस्तान ने भारत पर नए आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं। भारतीय वायुसेना की कार्रवाई से खिसियाये पाकिस्तान ने इस बार एक नया आरोप मढ़ते हुए कहा है कि भारत ने पिछले सप्ताह इजरायल के समर्थन से एक खतरनाक हमले की योजना बनाई थी। पाकिस्तान के एक उच्च पदस्थ अधिकारी ने सोमवार को यह खुलासा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि भारत ने इजरायल के समर्थन से पिछले हफ्ते अपने यहां के राजस्थान स्थित वायुसेना के ठिकाने से हमले की योजना बनायी थी।
उन्होंने कहा कि अप्रत्यक्ष संदेश के जरिए भारत को यह स्पष्ट कर दिया गया है कि अगर भारत ने हमले की ऐसी कोई योजना बनायी है तो इसका माकूल जवाब दिया जाएगा। वहीं पाकिस्तानी नौसेना के प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि सोमवार को भारतीय पनडुब्बी को अपने जल क्षेत्र में घुसने की कोशिश को नाकाम कर दिया। प्रवक्ता ने वीडियो जारी कर बताया कि शांति कायम रखने के लिए नौसेना ने भारतीय पनडुब्बी को निशाना नहीं बनाया। इससे पता चलता है कि हम शांति चाहते हैं, इस घटना से सीख लेकर भारत को भी शांति को लेकर अपना झुकाव दिखाना चाहिए। पाक नौसेना द्वारा जारी इस वीडियो में एक पनडुब्बी का ऊपरी हिस्सा दिखाया जा रहा है जिसके भारतीय होने का दावा किया जा रहा है। यह वीडियो 4 फरवरी, रात 8:30 बजे के करीब रिकॉर्ड किया गया है।

About Prashant Sahay

Leave a reply translated