• मादा चीतल की कुएं में गिरने से मौत,कुत्तों के झुंड के हमलों से बचने भागी थी
  • रेलवे लाइन क्रॉस करते हुए भालू की ट्रेन से कटकर मौत…,नागपुर रोड से बिश्रामपुर रेलवे लाइन के बीच दर्री टोला के पास उजियारपुर की घटना
  • प्रार्थी पर जानलेवा हमला के बाद, केल्हारी थाना प्रभारी पर आरोपी के ऊपर नरम रुख अख्तियार करने का आरोप
  • जांच नहीं होने देने रोकने, सत्य को छिपाने, सबूतों का दबाने का खेल छत्तीसगढ़ की ही तरह दिल्ली की सरकार में भी जारी है:-कांग्रेस
  • प्रशासन की लापरवाही से ग्रामीण दूषित पानी पीने को मजबूर, पूरा गांव चर्म रोग के शिकार
  • मिशन उराँव समाज के विरोध से कांग्रेस में घमासान,पार्टी की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही

लुका छुपी देखने पहुंचे दर्शक तो टिकट विंडो के पीछे मिलीं कृति सेनन

लुका छुपी देखने पहुंचे दर्शक तो टिकट विंडो के पीछे मिलीं कृति सेनन

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म लुका छुपी रिलीज हो चुकी है और दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म ओपनिंग डे पर 7.75 करोड़ की कमाई कर चुकी है।
दर्शकों को पर्सनली थैंक्स कहने और उनका रिऐक्शन देखने के लिए कृति सेनन मुंबई के एक थिअटर पहुंचीं। यहां उन्होंने दर्शकों के साथ पोज दिए और काउंटर के पीछे खड़े होकर टिकट लेने आए दर्शकों से भी बात की।
इतना ही नहीं कृति थिअटर के टॉप पर चढ़ीं और वहां पोस्टर्स के साथ फोटो भी खिंचवाई।
कृति को काफी तारीफ और दर्शकों का प्यार मिला उन्होंने इसका जिक्र अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी किया। उन्होंने लिखा, इस फीलिंग को मैं शब्दों में बयान कर सकती। अभिभूत हूं। छोटे-छोटे कदम बढ़ा रही हूं लेकिन हमेशा मन की सुनती हूं।बरेली की बर्फी मेरे लिए माइलस्टोन थी। और यह भी उतनी ही मीठी है या शायद उससे ज्यादा। लुका छुपी की तारीफ के लिए शुक्रिया अदा नहीं कर पा रही। इससे और मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है। वादा करती हूं कि निराश नहीं करूंगी। रश्मि हमेशा स्पेशल रहेगी।

About Prashant Sahay

Leave a reply translated

Newsletter