• भीषण गर्मी में बिजली गुल से ग्रामीण हलाकान,माह भर से किस ग्राम के ग्रामीण खोज रहे बिजली,जानने के लिए पढ़ें-आज का दिन
  • राजू गाइड और नरेंद्र मोदी..!!!
  • गीत बिना मर जाएंगे। पत्तों-सा झर जाएंगे।
  • बाईक ट्रक में भिड़ंत दो की घटना स्थल पर मौके पर मौत एक कि हालत गंभीर
  • पराजय से भयभीत मोदी जी मीडिया को बुला बुलाकर इंटरव्यू दे रहे हैं :-कांग्रेस
  • कांग्रेस की राज्य की सभी 11 लोकसभा सीटों में होगी जीत

के.बी. पटेल कॉलेज ऑफ नर्सिंग के छात्राओं का कोलकाता के रिसर्च सेंटर कलकत्ता मेडिकल रिसर्च सेंटर एवं इंस्टीटूट में प्रतिशत चयन

के.बी. पटेल कॉलेज ऑफ नर्सिंग के छात्राओं का कोलकाता के रिसर्च सेंटर कलकत्ता मेडिकल रिसर्च सेंटर एवं इंस्टीटूट में प्रतिशत चयन

अफ़सर अली

चिरमिरी । के.बी. पटेल कॉलेज ऑफ नर्सिंग सरभोका के शत प्रतिशत छात्राओ का चयन कलकत्ता मेडिकल रिसर्च सेंटर एवं इंस्टिट्यूट कलकत्ता के द्वारा जॉब प्लेसमेंट के तहत किया गया । यह नर्सिंग कॉलेज के लिये गर्व की बात है कि पढ़ाई के दौरान ही छात्राओ का चयन हो गया । कलकत्ता के जाने माने रिसर्च सेंटर एनएबीएच सर्टिफाइड हॉस्पिटल में दो दिन स्काईप वीडियो ऑनलाइन के इंटरव्यू के द्वारा इन छात्राओं का चयन हुआ । यह प्रक्रिया लगातार 2 दिन तक चली।

के.बी. पटेल नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं को सफलता पूर्वक चौथी बार शत प्रतिशत जॉब प्लेसमेंट दिया गया । चयनित छात्राओं के अभिभावकों ने के.बी. पटेल कॉलेज को धन्यवाद देते हुए कहा कि पढ़ाई के साथ साथ प्लेसमेंट जॉब भी दिया गया जो कि हमारे बच्चों के लिए सौभाग्य की बात है । साथ ही स्थानीय नागरिकों ने नर्सिंग कॉलेज की सराहना की और इस बात को लेकर हर्ष भी जताया ।
के.बी. पटेल कॉलेज ऑफ नर्सिंग के प्रशासनिक अधिकारी विश्वजीत बारीक ने छात्राओं की उज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि प्राचार्य गॉड सन किशोर, प्रोफेसर प्रियांशु सिंह (प्लेसमेंट इंचार्ज) की कड़ी मेहनत ने आज बच्चों को इस मुकाम पर पहुचा दिया है ।यह नर्सिंग कॉलेज के लिए गर्व की बात है जहाँ लगातार बच्चों की पढ़ाई के साथ ट्रेनिंग की अच्छी व्यवस्था दी जाती है साथ ही समस्त स्टाफ का भी बड़ा योगदान रहा ।
कलकत्ता मेडिकल रिसर्च सेंटर (CMRI) हॉस्पिटल में चयनित छात्राओं के नाम निम्न है-
कुमारी संगीत कुलहरि, आरजू बानो, बबीता, प्रियंका, आकृति राय, जशिय बानो, राधिका सिंह, रुखसार जहां, अंकिता, दिव्या, निशा, प्रज्ञा, पूर्णिमा, रीना, मधु जायसवाल, आकृति शुक्ल, शिमला चक्रधारी, सुजाता, रेणु, वर्षा छात्राओं के नाम शामिल है ।

About VIDYANAND THAKUR

Leave a reply translated