• कांग्रेस नेता नितिन भंसाली के शिकायत पर आबकारी विभाग में करोड़ों रुपयों के भ्रष्टाचार करने वाले समुद्र सिंह के ठिकानों पर तड़के सुबह ईओडब्ल्यू की छापेमारी
  • काशी तुम मंदिरों में होती थी कभी, सड़कों पर हो.. क्या देवता स्वर्ग लोक से लौटे हैं..!!!
  • भूपेश बघेल सरकार के 60 दिन के काम के आगे नही चली
  • श्रीलंका ब्लास्ट आई.एस.आई.एस. का अक्षम्य अपराध – रिजवी
  • पूर्व मुख्यमंत्री के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता डीकेएस अस्पताल घोटाला और ओएसडी अरूण बिसेन की पत्नि का वेतन घोटाला उजागर करने पर मुझ पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है : विकास तिवारी
  • जबलपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तनखा के पक्ष में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लेंगे सभायें

सांसद मनोज तिवारी ने दो ओपन एयर जिम, 8 सेमी हाई मास्ट लाइट और 22 फैंसी लाइटें जनता को समर्पित की

सांसद मनोज तिवारी ने दो ओपन एयर जिम, 8 सेमी हाई मास्ट लाइट और 22 फैंसी लाइटें जनता को समर्पित की

नई दिल्ली, 24 जनवरी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद श्री मनोज तिवारी ने आज दो ओपन एयर जिम, आठ सेमी हाई मास्ट लाइट एवं 22 फैंसी लाइटे जनता को समर्पित कीं। इन सभी विकास कार्यों पर 46 लाख रुपये की लागत आयी जिसमें से लाइट लगाने के लिए सांसद निधि से 22 लाख और ओपन एयर जिम लगाने के लिए सांसद श्री मनोज तिवारी के प्रस्ताव पर डीडीए द्वारा लगभग 24 लाख रुपये की विकास राशि जारी की गई।

इस अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्रीय निवासियों को संबोधित करते हुए श्री मनोज तिवारी ने कहा कि वर्षों से सरकारों और जन प्रतिनिधियों की उपेक्षा का शिकार रहे हमारे संसदीय क्षेत्र में समस्याओं का अंबार मुझे विरासत में मिला लेकिन मैंने हर समस्या के समाधान के लिए ईमानदार प्रयास किया। उन्होंने कहा कि मैंने कई अधूरे विकास कार्यों को पूरा किया तो कई नई योजनाएं लाकर क्षेत्र के विकास के सफल प्रयास किए।

श्री मनोज तिवारी ने कहा कि वर्षों से उपेक्षा के शिकार हमारे संसदीय क्षेत्र के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी उपेक्षा का सिलसिला बरकरार रखा। न सिर्फ उत्तर पूर्वी दिल्ली को दिल्ली के विकास कार्यों का फायदा नहीं मिला बल्कि हमारे द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों में रोड़ा अटकाने से भी केजरीवाल बाज नहीं आए। उसके बावजूद हमने उत्तर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र को प्रहलाद केंद्रीय विद्यालय, सिग्नेचर ब्रिज, सुंदर पार्कों, कन्वेंशन सेंटर, खेल परिसर, बारात घर, सी.सी.टी.वी., ओपन एयर जिम, फैंसी लाइटों, सेमी हाई मास्ट लाइटों और सड़के बनाकर क्षेत्र के पिछड़ेपन को दूर करने का काम किया।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष श्री अजय महावर, महामंत्री चैधरी भँवर सिंह, निगम पार्षद श्रीमती गुरजीत कौर, जिला उपाध्यक्ष श्री राजेन्द्र अग्रवाल, पूर्व निगम पार्षद श्रीमती अन्नपूर्णा मिश्रा, चैधरी महक सिंह, श्री संजय कौशिक, श्री गुलाब सिंह राठौर, सांसद प्रतिनिधि श्री राम नरेश पारासर, भारत माहौर, श्रीमती सुमन लता नागर एवं कई भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता व बड़ी संख्या में क्षेत्र निवासी उपस्थित रहे।

About VIDYANAND THAKUR

Leave a reply translated

Translate »