• अमलीडीही खदान में रेत उत्खनन के गोरख धंधे से क्षेत्र के लोग परेशान ,सफेद नकाब पोष नेताओ की फौज है शामिल
  • प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी पर देश की जनता की तरह दिल्ली की जनता को भी पूर्ण विश्वास है-मनोज तिवारी
  • ईव्हीएम मशीनों को दोहरे ताले से किया गया सील
  • Gulab ka Sharbat
  • Bel Ka Juice
  • भारतीय अर्थव्यवस्था

हवाई सेवा शुरू नहीं होने पर फूटा आक्रोश,  कांग्रेसियों ने अमर का पुतला फूंका

हवाई सेवा शुरू नहीं होने पर फूटा आक्रोश,  कांग्रेसियों ने अमर का पुतला फूंका

 कागज के हवाई जहाज बनाकर उड़ाए

बिलासपुर (एजेंसी)। बिलासपुर में हवाई सेवा शुरू नहीं किए जाने से नाराज कांग्रेसियों ने मंत्री अमर अग्रवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। शनिवार को कांग्रेस ने निष्क्रयता का आरोप लगाते हुए सत्यम टाकीज चौक पर मंत्री का पुतला जलाया। कांग्रेसियों को पता था पुलिस जवान उने पुतला छीन लेंगे। इसलिए वे दो पुतले लेकर पहुंचे थे। एक को पुलिस ने छीन लिया और दूसरे पुतले को जलाने में कार्रवाईयों को सफलता मिल गई। बिलासपुर में हवाई सेवा शुरू करने की मांग को लंबे समय से की जा रही है। इस साल उम्मीद थी कि इसकी मंजूरी राज्य शासन से मिल जाएगी। लेकिन सरकार ने हवाई सेवा को लेकर जगदलपुर व अंबिकापुर में मंजूरी दे दी है। इस देखते हुए बिलासपुर जिला कांग्रेस कमेटी ने मोर्चा खोल दिया।
प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव के नेतृत्व में शनिवार को सत्यम टाकीज चौर पर मंत्री अग्रवाल का पुतला फूंगा गया। इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ता ने मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर पहले ही बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। जैसे ही कांग्रेस के कार्यकर्ता पुतला लेकर पहुंचे जवान उससे छीनने लगे। पुलिस को छकाते हुए कांग्रेसी मंत्री का दूसरा पुतला ले गए और उसे जला दिया। इसके बाद जलता हुआ पुतला लेकर कांग्रेसी भागते लगे और पुलिस सिर्पâ उसके टूको ही समेत पाई। प्रदर्शन के दौरान पूर्व मेयर राजेश पाण्डेय पूर्व विधायक अरूण तिवारी तैय्यब हुसैन, शेख नजरूद्दीन, अभयनारायण राय आदि शामिल थे।
हवाई सेवा शुरू नहीं होने से प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ता हवा में कागज के जहाज उड़ाते रहे। इस दौरान प्रदेश महामंत्री श्रीवास्तव ने कहा कि मंत्री की निष्क्रियता की वजह से ही शहर में हवाई सेवा का लाभ नहीं मिल पा रहा है। १५ साल से मंत्री होने के बाद भी शहर का विकास नहीं कर पा रहे हैं।

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated

Translate »