• कांग्रेस नेता नितिन भंसाली के शिकायत पर आबकारी विभाग में करोड़ों रुपयों के भ्रष्टाचार करने वाले समुद्र सिंह के ठिकानों पर तड़के सुबह ईओडब्ल्यू की छापेमारी
  • काशी तुम मंदिरों में होती थी कभी, सड़कों पर हो.. क्या देवता स्वर्ग लोक से लौटे हैं..!!!
  • भूपेश बघेल सरकार के 60 दिन के काम के आगे नही चली
  • श्रीलंका ब्लास्ट आई.एस.आई.एस. का अक्षम्य अपराध – रिजवी
  • पूर्व मुख्यमंत्री के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता डीकेएस अस्पताल घोटाला और ओएसडी अरूण बिसेन की पत्नि का वेतन घोटाला उजागर करने पर मुझ पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है : विकास तिवारी
  • जबलपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तनखा के पक्ष में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लेंगे सभायें

सन्ना में लगातार चोरी की वारदात में बढ़ोत्तरी,एक बार फिर मोबाईल दुकान का शटर काट कर हजारों की हुई चोरी

सन्ना में लगातार चोरी की वारदात में बढ़ोत्तरी,एक बार फिर मोबाईल दुकान का शटर काट कर हजारों की हुई चोरी

राकेश कुमार की कलम से

सन्ना:-जशपुर जिले के सन्ना थाना अंतर्गत दुकानों में लागातार कई बार चोरी की वारदात बढ़ रही है पर चोरों पर शिकंजा कसना मुश्किल हो रहा है।

वहीं आपको बता दें की आज जिले के सन्ना ग्राम में एक और चोरी मोबाईल दुकान में हुई है जिसमे चोरों ने आज दुकान का सटर काट कर 50 हजार से ऊपर की सामन ले उड़े हैं वहीं आपको बता दें की दुकान मालिक रब्बानी ने बताया है की आज रात में दूकान का सटर काट कर उनके दूकान से चोर 50 हजार से भी ज्यादा की सामान ले कर फरार हो गये हैं वहीं सन्ना में ऐसी वारदात लागातार बढ़ रही है पहले भी कई दुकानों से चोर इस वारदात को कर चुकें हैं पर अब तक चोरों पर शिकंजा नही कसा पाया है।वहीं आपको बता दें की इन वारदात से नगर में भय का भी माहौल बना हुआ है।

वहीं सन्ना थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह धुर्वे ने बताया की नगर के एक दुकान में आज फिर चोरी की शिकायत प्राप्त हुई है जिसमें हमारे द्वारा छान बिन की जा रही है और उम्मीद है की जल्द ही चोर पकड़े जायेंगे।

About Prashant Sahay

Leave a reply translated

Translate »