• सांसद नुसरत जंहा हिंदू रीति रिवाज से कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन से की शादी
  • 13 वायुसैनिकों के पार्थिव शवों के अवशेष मिले..,एएन-32 विमान का लापता होने का मामला
  • गुजरात में RS चुनाव : दो सीटों पर अलग- अलग चुनाव के खिलाफ कांग्रेस की याचिका SC ने चुनाव आयोग को नोटिस जारी किया
  • बिलाईगढ़ के कांग्रेस विधायक चंद्रदेव प्रसाद राय के लेटर हेड पर फर्जी हस्ताक्षर कर क्षेत्र के पंचायतो में करोड़ो रुपयो के काम स्वीकृत कराने के आरोप में 2 आरोपी गिरफ्तार..
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कल देश भर में विश्व योग दिवस मनाया जायेगा..
  • उसेंडी शिक्षाकर्मियों के संविलियन पर नुक्ताचीनी करने के बजाय रमन सरकार का चरित्र देखें

जगनेर के श्रीराम वाटिका में राष्ट्रीय शिक्षक संघ की नई कार्यकारिणी का गठन

जगनेर के श्रीराम वाटिका में राष्ट्रीय शिक्षक संघ की नई कार्यकारिणी का गठन

जगनेर आगरा से मनोज कुमार गर्ग

जगनेर: बुधवार को जगनेर के आगरा रोड स्थित श्रीराम वाटिका मैरिज होम पर राष्ट्रिय शैक्षिक महासंघ द्वारा शिक्षक संगोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें शिक्षको की बेशिक शिक्षा की नई चुनौतियों ओर उनके समाधान पर चर्चा की गई साथ ही नवीन कार्यकारिणी का गठन किया गया जिसमें दिलीप सिंह परमार को राष्ट्रिय शैक्षिक महासंघ का ब्लाक अध्यक्ष जगनेर बनाया गया।

कार्यक्रम में पहुचे भाजपा जिला अध्यक्ष श्याम भदौरिया ने मंच से शिक्षकों की समस्याओ के समाधान का वादा किया और कहा कि सरकार से मोटी पगार उठा रहे शिक्षकों को भी नियमित स्कूल आना होगा जिससे ग्रामीण क्षेत्र के बालक बालिकाऐं शिक्षा से वंचित नही हो वहीं अगर कहीं शिक्षकों को की मनमानी अथवा विभागीय अधिकारियों से सांठगांठ करके घर बैठकर पगार लेने वालों की शिकायत सीधे सीएम से होगी। कार्यक्रम में शिरकत करने आए भाजपा विधायक महेश गोयल ने कहा कि शिक्षकों का शोषण हो रहा हें जिसमें कुछ भ्रष्ट अधिकारी गंदी मानसिकता से बीजेपी की मोदी और योगी सरकार की नीतियों को पलीता लगा कर बदनाम कर रहे है, उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा। कार्यक्रम में महासंघ के जिला अध्यक्ष मुकेश डागुर ने कहा भ्रष्ट शिक्षा अधिकारियो के द्वारा लगातार शिक्षकों का लगातार शोषण होता है, सीसीएल एंव अन्य अवकाश भी बिना लेनदेन के नही होते है, इसकी समाप्ति के लिये अभियान चलाया जा रहा है, इसके लिए जल्द ही जगनेर, खेरागढ़, सैंया आदि अन्य ब्लाक में भी अभियान चलेगा। इस दौरान डा0 लवलेश कुमार, वीरेंद्र छोकर, हरेश चौहान, तिलकपाल, रामप्रकाश लवानिया आदि मौजूद रहे।

About VIDYANAND THAKUR

Leave a reply translated