• सांसद नुसरत जंहा हिंदू रीति रिवाज से कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन से की शादी
  • 13 वायुसैनिकों के पार्थिव शवों के अवशेष मिले..,एएन-32 विमान का लापता होने का मामला
  • गुजरात में RS चुनाव : दो सीटों पर अलग- अलग चुनाव के खिलाफ कांग्रेस की याचिका SC ने चुनाव आयोग को नोटिस जारी किया
  • बिलाईगढ़ के कांग्रेस विधायक चंद्रदेव प्रसाद राय के लेटर हेड पर फर्जी हस्ताक्षर कर क्षेत्र के पंचायतो में करोड़ो रुपयो के काम स्वीकृत कराने के आरोप में 2 आरोपी गिरफ्तार..
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कल देश भर में विश्व योग दिवस मनाया जायेगा..
  • उसेंडी शिक्षाकर्मियों के संविलियन पर नुक्ताचीनी करने के बजाय रमन सरकार का चरित्र देखें

8 साल की बच्ची से रेप के बाद की थी हत्या, दोषी को फांसी की सजा

8 साल की बच्ची से रेप के बाद की थी हत्या, दोषी को फांसी की सजा

रेवाड़ी- आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में 22 वर्षीय युवक को दोषी करार देते हुए फांसी की सजा हुई। अतिरिक्त जिला न्यायाधीश नरेश कुमार की अदालत ने यह फैसला सुनाया। वारदात करीब साढ़े 6 माह पहले की है। मूलरूप से मध्यप्रदेश निवासी एक व्यक्ति परिवार के साथ रेवाड़ी बावल क्षेत्र के गांव में किराए पर रह रहा है।
8 जून 2018 को वह अपनी पत्नी के साथ छोटी बेटी को दवा दिलाने बावल गया था। उनकी 8 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी। दोपहर को वे वापस लौटे तो बच्ची लापता मिली। पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले उत्तर प्रदेश के हाथरस निवासी सन्नी (22) से सख्ती से पूछताछ की तो बताया कि उसने बच्ची से दुष्कर्म के बाद फंसने के डर से हत्या कर दी। सन्नी के कमरे की अलमारी से शव बरामद हुआ, जिसके हाथ-पैर व मुंह बंधा था। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट व हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। रेवाड़ी में संभवत: यह पहला केस है, जब बच्ची से दुष्कर्म-हत्या के मामले में फांसी की सजा सुनाई गई।

About Prashant Sahay

Leave a reply translated