• कांग्रेस नेता नितिन भंसाली के शिकायत पर आबकारी विभाग में करोड़ों रुपयों के भ्रष्टाचार करने वाले समुद्र सिंह के ठिकानों पर तड़के सुबह ईओडब्ल्यू की छापेमारी
  • काशी तुम मंदिरों में होती थी कभी, सड़कों पर हो.. क्या देवता स्वर्ग लोक से लौटे हैं..!!!
  • भूपेश बघेल सरकार के 60 दिन के काम के आगे नही चली
  • श्रीलंका ब्लास्ट आई.एस.आई.एस. का अक्षम्य अपराध – रिजवी
  • पूर्व मुख्यमंत्री के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता डीकेएस अस्पताल घोटाला और ओएसडी अरूण बिसेन की पत्नि का वेतन घोटाला उजागर करने पर मुझ पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है : विकास तिवारी
  • जबलपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तनखा के पक्ष में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लेंगे सभायें

कार रजिस्ट्रेशन के नाम पर ठगी करने वाले दो शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

कार रजिस्ट्रेशन के नाम पर ठगी करने वाले दो शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

दो कार व शादी के बर्तन किए बरामद


गाजियाबाद – थाना सिहानी गेट पुलिस ने कारों के रजिस्टे : शन के नाम पर ठगी करने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार थाना सिहानी पुलिस ने दो ऐसे शातिर लोगो को गिरफ्तार किया है जो मूव माई कार रजिस्ट्रेशन के द्वारा लोगो से ठगी करते थे। जिनके कब्जे से पुलिस ने एक वेंटो कार और एक आई 20 कार और शादी के बर्तन बरामद किये है।

सीओ सर्किल आतिश कुमार ने बताया कि आरोपी मुकेश पुत्र भान सिंह निवासी शुदर्दावास थाना बहेल जिला भिवानी हरियाणा व सुरेन्द्र पुत्र बलवान निवासी बलकरा थाना सदर जिला चरखी दादरी हरियाणा ने पुलिस पुछताछ में बताया हम लोग पहले मूव माई कार पर फर्जी रजिस्ट्रेशन की साइट पर फर्जी रजिस्ट्रेशन कराकर लोगो को अपने जाल में फंसाते थे और उनसे गाड़ी बुक होने के बाद उनकी गाड़ी को हरियाणा ले जाते थे। जिन्होंने पहले अग्रवाल ट्रांसपोर्ट नाम से मूव माई कार को रजिस्टर्ड कराया और कोरियर के बहाने एक वेंटो और एक आई 20 कार को कोलकत्ता ले जाना था जिसे ये हरियाणा ले गए थे जिसकी शिकायत पुलिस को मिली थी।

आरोपियों ने आगे बताया कि ऐसे ही रिटायर्ड उप निरीक्षक के बेटे प्रदीप को शादी में मिली कार को भी इन्ही ठगों ने कोरियर के बहाने से ले गए थे। वहीं पुलिस ने इनसे बचने के लिए लोगों को सावधान किया है और साइबर सेल से जानकारी के बाद किसी ऐसे ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल लोगो से करने की बात कही है।

About Prashant Sahay

Leave a reply translated

Translate »