• कांग्रेस नेता नितिन भंसाली के शिकायत पर आबकारी विभाग में करोड़ों रुपयों के भ्रष्टाचार करने वाले समुद्र सिंह के ठिकानों पर तड़के सुबह ईओडब्ल्यू की छापेमारी
  • काशी तुम मंदिरों में होती थी कभी, सड़कों पर हो.. क्या देवता स्वर्ग लोक से लौटे हैं..!!!
  • भूपेश बघेल सरकार के 60 दिन के काम के आगे नही चली
  • श्रीलंका ब्लास्ट आई.एस.आई.एस. का अक्षम्य अपराध – रिजवी
  • पूर्व मुख्यमंत्री के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता डीकेएस अस्पताल घोटाला और ओएसडी अरूण बिसेन की पत्नि का वेतन घोटाला उजागर करने पर मुझ पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है : विकास तिवारी
  • जबलपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तनखा के पक्ष में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लेंगे सभायें

दूषित भोजन के सेवन से कहां 4 की हुवी मौत,3 की हालत अभी भी नाजुक,जानने के लिये पढ़ें-आज का दिन

दूषित भोजन के सेवन से कहां 4 की हुवी मौत,3 की हालत अभी भी नाजुक,जानने के लिये पढ़ें-आज का दिन

दूषित भोजन खाने से एक घर के चार की मौत, तीन बीमार


चित्रदुर्ग – कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले में हिरियुर तालुक के हुलुतोतलु गांव में गुरुवार रात को दूषित भोजन खाने से एक ही परिवार के चार सदस्य पिता, उनका बेटा, बहू एवं बेटी की मौत हो गयी और तीन अन्य बीमार हो गए।


हिरियुर पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि घर के पास मुर्गीपालन फार्म में काम करने वाले परिवार ने गुरुवार रात दलिया एवं सांभर खाया जिसके बाद सभी सदस्य अचानक बीमार हो गए। उन्हें तत्काल ही चित्रदुर्ग एवं देवनगरे जिला अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। जांच करने वाले पुलिस अधिकारियों ने बताया कि संदेह है कि दलिया बनाने के लिए प्रयोग किया गया ज्वार का आटा दूषित था। भोजन नमूने को जांच के लिए प्रयोगशाला भेज दिया गया है और रिपोर्ट के बाद ही लोगों की मौत के सही कारण पता चल सकेगा।


पुलिस ने बताया कि मृतकों के नाम चिट्टाप्पा (70), उनके बेटे शशिधर (40), बहू हेमलता (30) और बेटी भाग्यम्मा के रूप में हुई है। उनका दूसरा बेटा घर पर नहीं था जबकि चिट्टापा की पत्नी शांतम्मा बीमार होने के कारण भोजन नहीं कर पाई और उनकी जान बचाई। अस्पताल सूत्रों ने बताया कि चिट्टापा के तीन पोते सदानंदा (13), मुत्तुराज (14) और अजय (14) देवनगरे जिले के सरकारी हाई-टेक अस्पताल में भर्ती है और उनकी हालत में सुधार हो रहा है।

About Prashant Sahay

Leave a reply translated

Translate »