• खबर का असर-एक माह से अँधेरे में जीवन काट रहे लोगों की मिली रौशनी,ग्रामीणों ने कहा धन्यवाद आज का दिन
  • कर्नाटका बैंक ने बालाजी मेट्रो हास्पिटल को भेंट की एंबुलेंस,रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने पूजा अर्चना कर किया लोकार्पण
  • अखिल छ ग चौहान कल्याण समिति के तत्वाधान में युवा जागृति सामाजिक जन चेतना मासिक सम्मलेन संपन्न
  • आई जी दुर्ग रेंज की पहल रंग लाने लगी,,,वीडियो कॉल द्वारा पुलिस को सुझाव आने लगा
  • महापौर रेड्डी ने डीएव्ही मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल चिरमिरी में खोलने किया मॉंग
  • हल्दीबाड़ी ग्रामीण बैंक के पास आज लगेगा रोजगार मेला

साइड से लीड रोल में पहुंचे नवाज

साइड से लीड रोल में पहुंचे नवाज

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने सशक्त अभिनय के लिए जाने जाते हैं। नवाजुद्दीन ने कहा है कि अच्छा है वो कोई हीरो टाइप फिल्म नहीं करते है क्योंकि उसको भी वो अपने ही अंदाज में करते। नवाजुद्दीन ने फिल्मों में आने से पहले काफी स्ट्रगल किया है और एक काम मिलने के चक्कर में परेशान रहे है।
इसका कारण नवाज की बेहद सामान्य शक्ल सूरत और ज्यादा उम्र थी। इस बात को जानते हुए भी नवाज को कोई कोई दिक्कत नहीं है और ना ही किसी तरह का अफसोस रहता है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक ऐसे अभिनेता है जिन्होने कई फिल्मों में जबरदस्त अभिनय किया है और साइड रोल से मेन और लीड रोल में भी नजर आए है। उसके बाद तो सलमान खान के साथ लीड रोल में आना नवाज के लिए किस्मत खुलने जैसा हो गया और उनके लिए कई रास्ते खुल गए।

गैंग्स ऑफ वासेपुर से मिली पहचान
गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म के दूसरे भाग में नवाज को लीड रोल में देखा गया था दिसके बाद से नवाज लाइमलाइट में आ गए थे। लोगों को उनका अभिनय बेहद पसंद आया था। रमन राघव इस फिल्म में रमन राघव के किरदार में नवाज मे अभिनय का ऐसा जादू दिखाया कि मानो उनकी तारीफे होने लगी है। इस फिल्म में भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बेहतरीन अभिनय किया और लोगों की काफी तारीफें बटोरी थी।

फिल्म किक में सलमान खान के खिलाफ नकारात्मक भूमिका में आने के बाद उनकी ऐसी चर्चा हुई कि वो साइड हीरो से सीधे लीड में नजर आने लगे और इस फिल्म के बाद लोग नवाज को काफी पहचानने लगे थे। मांझी इस फिल्म में नवाज ने मांझी का किरदार निभाया था और काफी अच्छा अभिनय किया था। लोगों को नजाव की एक्टिंग इस फिल्म में काफी अच्छी लगी थी। इस फिल्म को एक वास्तविक घटना के ऊपर बनाया गया था।
बजरंगी भाईजान इस फिल्म के लिए नवाजद्दीन के किरदार को भला कौन भूल सकता है। सलमान खान के साथ इस फिल्म में नजर आए नवाज पाकिस्तानी पत्रकार की भूमिका में थे और काफी अच्छा अभिनय किया था।
नवाजुद्दीन की बेहतरीन फिल्मों मे से एक फिल्म है बदलापुर। इस फिल्म में लीड रोल में वरुण धवन थे पर नवाजुद्दीन ने इतना अच्छा किरदार निभाया था कि लोगों को वो फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई थी। इसके बाद नवाज आज मुख्य अभिनेताओं में आने लगे।

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated