• सांसद नुसरत जंहा हिंदू रीति रिवाज से कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन से की शादी
  • 13 वायुसैनिकों के पार्थिव शवों के अवशेष मिले..,एएन-32 विमान का लापता होने का मामला
  • गुजरात में RS चुनाव : दो सीटों पर अलग- अलग चुनाव के खिलाफ कांग्रेस की याचिका SC ने चुनाव आयोग को नोटिस जारी किया
  • बिलाईगढ़ के कांग्रेस विधायक चंद्रदेव प्रसाद राय के लेटर हेड पर फर्जी हस्ताक्षर कर क्षेत्र के पंचायतो में करोड़ो रुपयो के काम स्वीकृत कराने के आरोप में 2 आरोपी गिरफ्तार..
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कल देश भर में विश्व योग दिवस मनाया जायेगा..
  • उसेंडी शिक्षाकर्मियों के संविलियन पर नुक्ताचीनी करने के बजाय रमन सरकार का चरित्र देखें

IPL 2018, DD vs CSK: इस कारण चेन्नई सुपर किंग्स को मिली 34 रन से मात

IPL 2018, DD vs CSK: इस कारण चेन्नई सुपर किंग्स को मिली 34 रन से मात

नई दिल्ली: दिल्ली डेयर डेविल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 में धुरंधरों से सुसज्जित चेन्नई सुपर किंग्स को 34 रन से हरा दिया. चेन्नई से पहले पहले बैटिंग का न्योता पाने के बाद दिल्ली डेयर डेविल्स ने आखिरी ओवरों में ऑलराउंडर विजय शंकर (नाबाद 36 रन,, 28 गेंद, 2 चौके, 2 छक्के) और हर्शल पटेल (नाबाद 36 रन,16 गेंद, 1 चौका, 4 छक्के) की तेज-तर्रार बल्लेबाजी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स के सामने जीत के लिए 163 रन का लक्ष्य रखा.

जवाब में चेन्नई के सुपर सितारे अच्छी शुरुआत के बावजूद जरुरत के समय तेज बैटिंग करने में नाकाम रहे. और चेन्नई की टीम कोटे के 20 ओवरों में 6 विकेट पर 128 रन ही बना सकी. दिल्ली के लिए आखिरी ओवरों में धुआंधार बैटिंग करने वाले हर्शल पटेल को मैन ऑफ द मैच चुना गया, जिन्होंने एक विकेट भी चटकाया.
सितारे जमीं पर!
चेन्नई के लिए सबसे जरुरत के समय उसके सुपरस्टार रन बटोरने में नाकाम साबित हुए. कप्तान धोनी जहां 23 गेंदों पर 17 ही रना बना सके, तो सुरेश रैना ने 18 गेंदों पर 15 रन का योगदान दिया. ब्रावो और सैम बिलिंग्स भी नहीं चले. जडेजा ने 18 गेंदों पर नाबाद 27 रन बनाकर कोशिश की, लेकिन ऊंट के मुंह में जीरे जैसी ही थी. इस धीमे प्रयास का नतीजा यह रहा कि चेन्नई जीत से मीलों पीछे रह गया.
गजब रायुडु, गजब फॉर्म!
क्या कहने अंबाती रायुडु के! बॉलर स्पिनर हो या पेसर. फील्डर 30 गज के घेरे के बाहर हों, या अंदर, अंबाती रायुडु के बल्ले पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है. जहां मर्जी होती है, वहां गेंदबाज को भेज देते हैं. करियर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म. इसका प्रदर्शन रायुडु ने फिर किया. और 4 चौके और इतने ही छक्के जड़ते हुए बना डाले पूरे 50 रन.

 

 

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated