• रायगढ़ विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन 25 को होगी
  • रायपुर । 23 मार्च: इस देश में सारी विचारधाराओं को आज़माया जा चुका है. अब समय भगत सिंह और डॉ अंबेडकर के विचारों को आज़माने का है. ये विचार हैं वरिष्ठ पत्रकार उर्मिलेश के.
  • बलोदा बाजार की गिधौरी बस स्टैंड के पास चलती ट्रक में लगी आग
  • यूपी से आये फ़ाग गायकों के गीत पर विधायक डॉ. विनय ने समर्थकों के साथ मनाई होली
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा किये गए अभूतपूर्व विकास कार्य को लेकर जनता के बीच जाएगी भाजपा
  • नशे में धुत युवक करना चाह रहे थे घिनौना काम,विफल होने पर दिए ऐसे घटना को अंजाम की जानकार सबकी रूहें कांप जायेगी,विस्तार से जानने के लिए पढ़ें-आज का दिन

पत्नी का हत्यारा पति हिरासत मे आरोपी ने पत्नी की चरित्र शंका पर हत्या करने की बात कबूली

पत्नी का हत्यारा पति हिरासत मे     आरोपी ने पत्नी की चरित्र शंका  पर हत्या करने की बात कबूली

मनेंद्रगढ़ से संजय गुप्ता की रिपोर्ट

कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ थाना क्षेत्र अंतर्गत पंचायत बौरीडांड के आश्रित ग्राम चुक्तिपानी के सुनसान मकान में अधजले एक महिला का शव मिलनें के मामले को पुलिस ने महज कुछ ही घंटो में गुथी सुलझाया जहाँ पुलिस ने महिला के पति से कड़ी पुछताछ करने के बाद आरोपी पति ने पत्नी की चरित्र पर शंका करने की बात कही जिस पर आरोपी अपनी पत्नी की हत्या कर शव को पेट्रोल डालकर जला दिया।

https://youtu.be/k7fiOvlQmmg

मनेन्द्रगढ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बौरीडांड के आश्रित ग्राम चुकती पानी में जली हुई एक अज्ञात महिला का शव मिलनें से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल निर्मित हो गया था वही घटना स्थल पर पुलिस टीम नें शव को कब्जे में लेकर बारीकी से जांच पडताल में जुटी जहाँ पुलिस ने अंधे कत्ल को सुलझानें के लिये फोरेंसिक टीम के साथ स्निफर डाग स्कवायर्ड की सहायता भी ली।

वंही दो दिन बीत जाने के पस्चात एक अज्ञात महिला के परिजनों को अपनी बेटी की गुमशुदगी का कही पता नही चला तो अज्ञात महिला के परिजन मनेन्द्रगढ़ थाना पहुचकर मामले की जानकारी दी तो वही मनेन्द्रगढ़ पुलिस ने जब गुमशुदगी महिला के परिजनों को मृतक महिला का शव दिखाया तो परिजनों ने अपनी बेटी की शव होना (शिखानाख्त ) स्वीकार कर लिया वंही पुलिस हरकत में आकर मृतका के पति को तत्काल गिरफ्तार कर कड़ाई से पुछताछ् करने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया वंही घटना में उपयोग की गई स्कूटी , मृतक का मोबाइल, खून लगा जैकेट व चाकू तथा पेट्रोल का बोतल व माचिस बरामद किया गया जिसके आधार पर पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर भादवि की धारा 302 एवम साक्ष्य छुपाने के आरोप में धार 201 के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया।

बाइट – अनुज गुप्ता (एस डी ओ पी ) मनेन्द्रगढ़

About VIDYANAND THAKUR

Leave a reply translated

Newsletter