• रायगढ़ विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन 25 को होगी
  • रायपुर । 23 मार्च: इस देश में सारी विचारधाराओं को आज़माया जा चुका है. अब समय भगत सिंह और डॉ अंबेडकर के विचारों को आज़माने का है. ये विचार हैं वरिष्ठ पत्रकार उर्मिलेश के.
  • बलोदा बाजार की गिधौरी बस स्टैंड के पास चलती ट्रक में लगी आग
  • यूपी से आये फ़ाग गायकों के गीत पर विधायक डॉ. विनय ने समर्थकों के साथ मनाई होली
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा किये गए अभूतपूर्व विकास कार्य को लेकर जनता के बीच जाएगी भाजपा
  • नशे में धुत युवक करना चाह रहे थे घिनौना काम,विफल होने पर दिए ऐसे घटना को अंजाम की जानकार सबकी रूहें कांप जायेगी,विस्तार से जानने के लिए पढ़ें-आज का दिन

वर्तमान सांसद की उदासीनता/निष्क्रियता से व्यथित होकर कोरबा लोकसभा से चुनाव लड़ सकते हैं रामानुज अग्रवाल…,

वर्तमान सांसद की उदासीनता/निष्क्रियता से व्यथित  होकर कोरबा लोकसभा से चुनाव लड़ सकते हैं रामानुज अग्रवाल…,

पिछले दो पंचवर्षीय से सांसदों के उपेक्षा के शिकार कोरिया जिला से लोकसभा का प्रतिनिधित्व करने के लिए मनेंद्रगढ़ के जाने-माने राजनीतिज्ञ रामानुज अग्रवाल एनसीपी से चुनाव लड़ सकते हैं ऐसा सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई है।

कोरबा लोकसभा से प्रतिनिधित्व करने वाले सांसद कोरिया जिला को अनाथ छोड़ा हुआ है ऐसा मानना है एनसीपी नेता रामानुज अग्रवाल जी का, स्थानीय मुद्दों को सदन में रख पाने में अक्षम साबित हुए हैं क्षेत्र के सांसद, जिससे कोरिया जिला के निवासियों को उनका हक नहीं मिल पाया है। क्योंकि पिछले दोनों सांसद कोरबा से रहे हैं शायद इसलिए कोरिया जिला के प्रति उनकी सहानुभूति नहीं रही है , इसलिए वह चाहते हैं कि इस लोकसभा के चुनाव में कोरिया जिला से कोई प्रतिनिधित्व करें, और इस समय जनता की मांग के अनुरूप वह खुद एनसीपी से चुनाव लड़कर क्षेत्र की समस्याओं को सदन के पटल पर रखना चाहते हैं ताकि कोरिया जिला का वास्तविक विकास हो सके।

About VIDYANAND THAKUR

Leave a reply translated

Newsletter