• आदिवासी छात्राओं द्वारा रेंगकर मांगने वाली छात्रवृत्ति मामला : सरगुजा के जी.एन.एम. नर्सिंग प्रशिक्षणरत आदिवासी छात्राओं के लिए 51.20 लाख रूपए आबंटित
  • बेलगाँव में शराब दुकान का विरोध करते अमित जोगी गाँव की महिलाओं के साथ गिरफ़्तार; दुकान बंद करने के लिखित आदेश के बाद सबको निशर्त छोड़ा गया।
  • बारिश से पहले नाला व नालियों की हो सफाई – रोशनलाल
  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता श्रीमती बिंदेश्वरी बघेल का मेडिकल बुलेटिन जारी,स्थिति नाजुक-अगले 24 घंटे बेहद महत्वपूर्ण
  • मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की माता श्रीमती बिंदेश्वरी बघेल का मेडिकल बुलेटिन-(24 जून समय-7:00 शाम)
  • कोरिया: दवाइयों से लैस दो चलित अस्पताल वाहनों को विधायक और कलेक्टर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया..

पुलवामा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़

पुलवामा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़

पुलवामा- जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को एक बार फिर आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ हो गई। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। सूत्रों के मुताबिक मुठभेड़ में तीन आतंकी फंसे हुए हैं जिनके हिज्बुल से जुड़े होने की आशंका है। गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार को भी सेना ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया था।पुलिस के एक अधिकारी ने कहा है कि सुरक्षा बलों को पुलवामा के अरिपल गांव में आंतकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। उसके आधार पर शनिवार सुबह घेराबंदी और खोज अभियान चलाया गया। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों की ओर से गोलीबारी किए जाने के बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। अधिकारी ने कहा कि गोलीबारी जारी है और विस्तृत जानकारी मिलनी बाकी है।

मारे गए थे हिज्बुल के 3 आतंकी
बता दें कि गुरुवार को सेना ने एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया था। त्राल में हुई इस कार्रवाई के बाद पुलवामा जिले में काफी देर तक तनाव की स्थिति बनी रही। इस दौरान अवंतिपोरा और त्राल के कुछ इलाकों में हिंसक प्रदर्शन भी हुए। सीआरपीएफ के जवानों ने आंसू गैस के गोले दागकर उपद्रवियों को खदेड़ा।

About VIDYANAND THAKUR

Leave a reply translated