• रायगढ़ विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन 25 को होगी
  • रायपुर । 23 मार्च: इस देश में सारी विचारधाराओं को आज़माया जा चुका है. अब समय भगत सिंह और डॉ अंबेडकर के विचारों को आज़माने का है. ये विचार हैं वरिष्ठ पत्रकार उर्मिलेश के.
  • बलोदा बाजार की गिधौरी बस स्टैंड के पास चलती ट्रक में लगी आग
  • यूपी से आये फ़ाग गायकों के गीत पर विधायक डॉ. विनय ने समर्थकों के साथ मनाई होली
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा किये गए अभूतपूर्व विकास कार्य को लेकर जनता के बीच जाएगी भाजपा
  • नशे में धुत युवक करना चाह रहे थे घिनौना काम,विफल होने पर दिए ऐसे घटना को अंजाम की जानकार सबकी रूहें कांप जायेगी,विस्तार से जानने के लिए पढ़ें-आज का दिन

पुलवामा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़

पुलवामा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़

पुलवामा- जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को एक बार फिर आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ हो गई। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। सूत्रों के मुताबिक मुठभेड़ में तीन आतंकी फंसे हुए हैं जिनके हिज्बुल से जुड़े होने की आशंका है। गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार को भी सेना ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया था।पुलिस के एक अधिकारी ने कहा है कि सुरक्षा बलों को पुलवामा के अरिपल गांव में आंतकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। उसके आधार पर शनिवार सुबह घेराबंदी और खोज अभियान चलाया गया। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों की ओर से गोलीबारी किए जाने के बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। अधिकारी ने कहा कि गोलीबारी जारी है और विस्तृत जानकारी मिलनी बाकी है।

मारे गए थे हिज्बुल के 3 आतंकी
बता दें कि गुरुवार को सेना ने एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया था। त्राल में हुई इस कार्रवाई के बाद पुलवामा जिले में काफी देर तक तनाव की स्थिति बनी रही। इस दौरान अवंतिपोरा और त्राल के कुछ इलाकों में हिंसक प्रदर्शन भी हुए। सीआरपीएफ के जवानों ने आंसू गैस के गोले दागकर उपद्रवियों को खदेड़ा।

About VIDYANAND THAKUR

Leave a reply translated

Newsletter