• रायगढ़ विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन 25 को होगी
  • रायपुर । 23 मार्च: इस देश में सारी विचारधाराओं को आज़माया जा चुका है. अब समय भगत सिंह और डॉ अंबेडकर के विचारों को आज़माने का है. ये विचार हैं वरिष्ठ पत्रकार उर्मिलेश के.
  • बलोदा बाजार की गिधौरी बस स्टैंड के पास चलती ट्रक में लगी आग
  • यूपी से आये फ़ाग गायकों के गीत पर विधायक डॉ. विनय ने समर्थकों के साथ मनाई होली
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा किये गए अभूतपूर्व विकास कार्य को लेकर जनता के बीच जाएगी भाजपा
  • नशे में धुत युवक करना चाह रहे थे घिनौना काम,विफल होने पर दिए ऐसे घटना को अंजाम की जानकार सबकी रूहें कांप जायेगी,विस्तार से जानने के लिए पढ़ें-आज का दिन

सन्ना में लगातार चोरी की वारदात में बढ़ोत्तरी,एक बार फिर मोबाईल दुकान का शटर काट कर हजारों की हुई चोरी

सन्ना में लगातार चोरी की वारदात में बढ़ोत्तरी,एक बार फिर मोबाईल दुकान का शटर काट कर हजारों की हुई चोरी

राकेश कुमार की कलम से

सन्ना:-जशपुर जिले के सन्ना थाना अंतर्गत दुकानों में लागातार कई बार चोरी की वारदात बढ़ रही है पर चोरों पर शिकंजा कसना मुश्किल हो रहा है।

वहीं आपको बता दें की आज जिले के सन्ना ग्राम में एक और चोरी मोबाईल दुकान में हुई है जिसमे चोरों ने आज दुकान का सटर काट कर 50 हजार से ऊपर की सामन ले उड़े हैं वहीं आपको बता दें की दुकान मालिक रब्बानी ने बताया है की आज रात में दूकान का सटर काट कर उनके दूकान से चोर 50 हजार से भी ज्यादा की सामान ले कर फरार हो गये हैं वहीं सन्ना में ऐसी वारदात लागातार बढ़ रही है पहले भी कई दुकानों से चोर इस वारदात को कर चुकें हैं पर अब तक चोरों पर शिकंजा नही कसा पाया है।वहीं आपको बता दें की इन वारदात से नगर में भय का भी माहौल बना हुआ है।

वहीं सन्ना थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह धुर्वे ने बताया की नगर के एक दुकान में आज फिर चोरी की शिकायत प्राप्त हुई है जिसमें हमारे द्वारा छान बिन की जा रही है और उम्मीद है की जल्द ही चोर पकड़े जायेंगे।

About Prashant Sahay

Leave a reply translated

Newsletter