• आदिवासी छात्राओं द्वारा रेंगकर मांगने वाली छात्रवृत्ति मामला : सरगुजा के जी.एन.एम. नर्सिंग प्रशिक्षणरत आदिवासी छात्राओं के लिए 51.20 लाख रूपए आबंटित
  • बेलगाँव में शराब दुकान का विरोध करते अमित जोगी गाँव की महिलाओं के साथ गिरफ़्तार; दुकान बंद करने के लिखित आदेश के बाद सबको निशर्त छोड़ा गया।
  • बारिश से पहले नाला व नालियों की हो सफाई – रोशनलाल
  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता श्रीमती बिंदेश्वरी बघेल का मेडिकल बुलेटिन जारी,स्थिति नाजुक-अगले 24 घंटे बेहद महत्वपूर्ण
  • मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की माता श्रीमती बिंदेश्वरी बघेल का मेडिकल बुलेटिन-(24 जून समय-7:00 शाम)
  • कोरिया: दवाइयों से लैस दो चलित अस्पताल वाहनों को विधायक और कलेक्टर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया..

बढ़ती ठंड के चलते सांसद चौधरी बाबूलाल ने सुनारी गांव में वितरण किए कंबल

बढ़ती ठंड के चलते सांसद चौधरी बाबूलाल ने सुनारी गांव में वितरण किए कंबल

आगरा से धर्मेंद्र कुमार गर्ग

आगरा। लगातार बढ़ रही सर्दियों ने ठिठुरन और गलन बढ़ा दी है। इसी को ध्यान में रखते हुए फतेहपुरसीकरी के सांसद चौधरी बाबूलाल ने नववर्ष के मौके पर बिचपुरी ब्लॉक के सुनारी गाँव में सैकड़ों गरीबों को कम्बलों का वितरण किया।

सांसद चौधरी बाबूलाल ने कहा कि इस सर्दी के मौसम में किसी भी गरीब की मौत ठंड से नही होगी। भाजपा सरकार ने कंबलों की समुचित व्यवस्था की है।

कंबल वितरण कार्यक्रम में उनके साथ भारतीय किसान संघ के प्रांत अध्यक्ष मोहन सिंह चाहर, गाँव के प्रधान कीर्ति सिह, लेखपाल अनिल सोलंकी ,सोनवीर सिह, रामवीर सिह, ओ, पी वर्मा,परीक्षत सिह, मंगल सिह, चंद्रवीर ,राधेशयाम, थान सिह, कप्तान सिह,ओ पी वर्मा आदि मौजूद रहे।

About VIDYANAND THAKUR

Leave a reply translated