• सांसद नुसरत जंहा हिंदू रीति रिवाज से कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन से की शादी
  • 13 वायुसैनिकों के पार्थिव शवों के अवशेष मिले..,एएन-32 विमान का लापता होने का मामला
  • गुजरात में RS चुनाव : दो सीटों पर अलग- अलग चुनाव के खिलाफ कांग्रेस की याचिका SC ने चुनाव आयोग को नोटिस जारी किया
  • बिलाईगढ़ के कांग्रेस विधायक चंद्रदेव प्रसाद राय के लेटर हेड पर फर्जी हस्ताक्षर कर क्षेत्र के पंचायतो में करोड़ो रुपयो के काम स्वीकृत कराने के आरोप में 2 आरोपी गिरफ्तार..
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कल देश भर में विश्व योग दिवस मनाया जायेगा..
  • उसेंडी शिक्षाकर्मियों के संविलियन पर नुक्ताचीनी करने के बजाय रमन सरकार का चरित्र देखें

फतेहपुर सीकरी तीन दिन पहले अपहरण  फिरौती ना देने पर छात्र को मौत के घाट उतारा, मृतक छात्र का शव बरामद  तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में 

फतेहपुर सीकरी तीन दिन पहले अपहरण  फिरौती ना देने पर छात्र को मौत के घाट उतारा, मृतक छात्र का शव बरामद  तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में 

रिपोर्टर सचिन कुमार अछनेरा आगरा

मृतक छात्र का शव बरामद तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

फतेहपुर सीकरी। सीकरी क्षेत्र के अंतर्गत गांव मंडीगुड़ में तीन दिवस पहले एक छात्र का अपहरण हो गया। अपहरणकर्ताओं ने छात्र के घर वालों से ₹5 लाख रुपये बतौर फिरौती के रूप मे मांगे घरवालों ने थाने में इसकी तहरीर दी आज दिनांक 24 -12 की रात एक बजे के करीब नहर के किनारे पत्थरो के नीचे दबे छात्र का शव बरामद हुआ। साथ ही साथ पुलिस को भी बडी क़ामयाबी हासिल हुई है। तीन आरोपी पकड़े गए जिसमें सुभाष, सुरेश, राजेंद्र तीनों के नाम एफ आई आर दर्ज कर ली गई है। आरोपियों ने बताया कि साफी गमछा से गला घोंटकर मार दिया था। मृतक छात्र के परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा गया है।

सुबह 7:00 बजे गांव मंडीगुड़ के ग्रामीण ट्रैक्टर ट्रॉली भर कर थाने का घेराव करने जा पहुंचे जिससे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया नजदीकी थाने की पुलिस फोर्स व सीओ, एसपीआरए कोतवाली फतेहपुर सीकरी मोके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर ग्रामीणों को समझा बुझाकर कोतवाली से बाहर कर दिया 5 लोग ही मुख्य तौर से पूछताछ के लिए रखे।

About VIDYANAND THAKUR

Leave a reply translated