• आदिवासी छात्राओं द्वारा रेंगकर मांगने वाली छात्रवृत्ति मामला : सरगुजा के जी.एन.एम. नर्सिंग प्रशिक्षणरत आदिवासी छात्राओं के लिए 51.20 लाख रूपए आबंटित
  • बेलगाँव में शराब दुकान का विरोध करते अमित जोगी गाँव की महिलाओं के साथ गिरफ़्तार; दुकान बंद करने के लिखित आदेश के बाद सबको निशर्त छोड़ा गया।
  • बारिश से पहले नाला व नालियों की हो सफाई – रोशनलाल
  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता श्रीमती बिंदेश्वरी बघेल का मेडिकल बुलेटिन जारी,स्थिति नाजुक-अगले 24 घंटे बेहद महत्वपूर्ण
  • मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की माता श्रीमती बिंदेश्वरी बघेल का मेडिकल बुलेटिन-(24 जून समय-7:00 शाम)
  • कोरिया: दवाइयों से लैस दो चलित अस्पताल वाहनों को विधायक और कलेक्टर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया..

वन विभाग के अफसर की करोड़ों की संपत्ति का खुलासा,कार्रवाई जारी

वन विभाग के अफसर की करोड़ों की संपत्ति का खुलासा,कार्रवाई जारी

इंदौर – मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस की विशेष शाखा द्वारा वन विभाग के अनुविभागीय अधिकारी (एसडीओ) आर. एन. सक्सेना के यहां रविवार की सुबह मारे गए छापे में करोड़ों की संपत्ति का खुलासा हुआ है। नगदी के अलावा अधिकारी के कई मकानों का भी पता चला है। लोकायुक्त दल जांच में लगे हुए हैं।
लोकायुक्त के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, महू में पदस्थ सक्सेना के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति की शिकायतें मिली थीं जिसके आधार पर रविवार की सुबह सक्सेना के भंवरकुआं स्थित आवास सहित उनके अन्य ठिकानों पर लोकायुक्त के दलों ने दबिश दी।
सूत्रों के अनुसार, बड़ी मात्रा में सक्सेना के आवास से नगदी के अलावा जेवरात भी मिले हैं। उनके कई मकानों के दस्तावेज भी मिले हैं। लोकायुक्त के दल उनके आवास को खंगाल रहे हैं। अन्य स्थानों पर भी कार्रवाई जारी है। इंदौर के लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक दिलीप सोनी ने पुष्टि कर कहा कि कार्रवाई जारी है।

About Prashant Sahay

Leave a reply translated